scorecardresearch
 

कसौटी फैंस के लिए खुशखबरी, शो में जल्द वापसी करेंगे करण सिंह ग्रोवर

कसौटी जिंदगी की 2 लगातार चर्चा में बना हुआ है. हिना खान के बाद करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने की खबर से फैन्स को धक्का लगा है. करण सिंह ग्रोवर कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज का अहम रोल प्ले कर रहे हैं.

करण सिंह ग्रोवर करण सिंह ग्रोवर

एकता कपूर का मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 लगातार चर्चा में बना हुआ है. हिना खान के बाद करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने की खबर से फैन्स को धक्का लगा है. करण सिंह ग्रोवर कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज का अहम रोल प्ले कर रहे हैं.

लेकिन आपको बता दें कि करण के फैन्स को उनके शो छोड़ने की खबर से निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस शो में करण सिंह ग्रोवर जल्दी वापसी करेंगे. इस बात को खुद करण ने कंफर्म किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए करण ने कसौटी शो के राइटर का भी शुक्रिया अदा किया, क्योंकि उन्होंने बेहद खूबसूरत तरीके से शो में उनके कैरेक्टर को दर्शाया है. 

कसौटी में लौटेंगे करण सिंह ग्रोवर

इंटरव्यू के दौरान करण ने शो में अपनी वापसी भी कंफर्म की है. करण ने कहा, 'मैं शो के राइटर का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मेरे कैरेक्टर को इतने बेहतरीन तरीके से लिखा है. एक एक्टर के तौर पर मुझे काफी कुछ एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला है. आपको पता चलने से पहले ही मैं शो में वापसी करूंगा. एकता के प्रोजेक्ट का हिस्सा होना मेरे लिए खुशी की बात है.'

View this post on Instagram

🔱 Festival of Lights begins! Outfit - @qbikofficial Styled by - @eshaamiin1

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

गिर रही कसौटी जिंदगी की 2 की टीआरपी

कसौटी शो में हिना खान की जगह अब आमना शरीफ नजर आ रही हैं. आमना ने कई सालों बाद इस शो से टीवी पर वापसी की है. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद एकता कपूर का शो कसौटी टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट से गायब ही रहता है. कसौटी के पहले सीजन में श्वेता तिवारी, सिजेन खान और रोनित रॉय लीड रोल में थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें