scorecardresearch
 

बैंडस्टैंड में घर और रेंजरोवर कार, क्या हैं कार्तिक आर्यन के सपने

कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म लुका छिपी में काम करते नजर आएंगे. फिल्म स्टार ने आज तक के एक कार्यक्रम में अपने सपनों के बारे में बताया.

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

लव रंजन निर्देशित फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन ने आज तक के खास कार्यक्रम में अपनी निजी जिंदगी को लेकर बातें कीं. कार्तिक ने बताया कि किस तरह उन्होंने घर वालों से छिपा कर अपना एक्टर बनने का सपना पूरा किया और आगे भविष्य में उनकी क्या-क्या महत्वाकांक्षाएं हैं.

एक्टर ने बताया कि उनके घर वाले चाहते थे कि वह या तो डॉक्टर बन सकते हैं या इंजीनियर. लेकिन उन्हें तो एक्टर बनना था. इसका उन्होंने एक नायाब तरीका खोज निकाला और अपने हर एक्जाम का सेंटर मुंबई या उसके आसपास का कोई शहर चुना. इस तरह धीरे-धीरे शुरुआत करते वह मुंबई पहुंच गए और यहां पढ़ाई करते करते एक्टिंग में हाथ आजमाने लगे.

आज के वक्त में कार्तिक एक बड़े कलाकार बन चुके हैं और अपने उस सपने को जी रहे हैं जिसके लिए उन्होंने जीतोड़ मेहनत की थी. फैन फॉलोइंग की एक घटना बताते हुए कार्तिक ने कहा कि एक बार एक लड़की मेरे घर के नीचे आई. वह मेरे लिए एक पूरा फोटो फ्रेम लेकर आई थी. जिसमें मैं उनके साथ शेरवानी में था. वो दुल्हन के रूप में. ऐसी काफी अतरंगी चीजें होती रहती हैं."

कार्तिक ने बताया, "मुझे काफी टाइम लग गया. मैंने बहुत अप्स डाउन देखें हैं. जो मेरा लाइफ चेंज अनुभव सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ रहा, वो अमेजिंग है. बहुत सारी चीजें इस साल चेंज हुई हैं. मैंने जैसा सोचा था अब वैसा हो रहा है. मैं अब जाकर अपने ड्रीम को जी रहा हूं. मुझे अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिलता रहे बस."

भविष्य में महत्वाकांक्षाओं के बारे में कार्तिक ने कहा, "मुझे अभी भी लेनी है. मुझे कारों का बहुत शौक है. मुझे रेंज रोवर खरीदनी है. और वो मैं मेरे हिसाब से खरीद लूंगा. मेरा सपना बैंडस्टैंड में घर खरीदना भी है. वो पूरी करना चाहूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें