scorecardresearch
 

इंटरनेशनल स्टार केटी पेरी आएंगी भारत, वेलकम में करण जौहर देंगे कॉकटेल पार्टी

करण जौहर केटी पेरी के लिए कॉकटेल और डिनर पार्टी का आयोजन करेंगे और इस पार्टी में बॉलीवुड के नामी गिरामी चेहरे भी शामिल हो सकते हैं. ये पहली बार नहीं है जब करण किसी हॉलीवुड स्टार के लिए पार्टी का इंतजाम कर रहे हैं.

करण जौहर और केटी पेरी करण जौहर और केटी पेरी

इंटरनेशनल पॉप स्टार केटी पेरी एक म्यूजिक फेस्टिवल के लिए भारत आ रही हैं. मुंबई में होने जा रहे इस फेस्टिवल में वे 16 नवंबर को परफॉर्म करेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, केटी पेरी की परफॉर्मेंस से पहले करण जौहर उनके लिए एक पार्टी का आयोजन कर सकते हैं.

करण जौहर को यूं भी अपनी शानदार पार्टियों के लिए जाना जाता है. ईटीटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, करण केटी के लिए लिए कॉकटेल और डिनर पार्टी का आयोजन करेंगे और इस पार्टी में बॉलीवुड के नामी गिरामी चेहरे भी शामिल हो सकते हैं. ये पहली बार नहीं है जब करण किसी हॉलीवुड स्टार के लिए पार्टी का इंतजाम कर रहे हैं. वे इससे पहले एक्टर विल स्मिथ और डायरेक्टर डैरेन एरॉनोस्की के लिए भी पार्टी होस्ट कर चुके हैं. 

View this post on Instagram

Slither into the sunset with these cutie booties @katyperrycollections #ShoesdayTuesday 🐍 🌅

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

राजस्थान में शादी भी रचा चुकी हैं केटी पेरी

केटी इससे पहले साल 2012 में भारत आई थीं. उन्होंने चेन्नई में टी20 लीग की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था. उन्होंने इससे पहले साल 2008 में भारत आने का फैसला किया था. उस दौरान उनके एक्स हसबेंड रसेल ब्रांड ने उन्हें ताजमहल पर प्रपोज किया था और दोनों ने राजस्थान में शादी रचाई थी. हालांकि दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया था. 

केटी ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट में बताया, 'मैं भारत लौटकर काफी खुश हूं और मुंबई में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित हूं.' गौरतलब है कि केटी ने हाल ही में अपना एक म्यूजिक वीडियो 'हार्ले इन हवाई' रिलीज किया है जिसे यूट्यूब पर अब तक 14 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. केटी के साथ ही साथ इंग्लिश पॉप स्टार दुआ लिपा भी इस म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें