scorecardresearch
 

'दोस्ती में उन्नीस बीस होती रहती है': शाहरुख और सलमान खान

इनदिनों सलमान खान और शाहरुख खान के एकसाथ बिग बॉस के लिए करवाए गए शूट की खबरें खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. जल्द ही शाहरुख और सलमान खान इस जुमले की मिसाल बनते नजर आएंगे कि 'दोस्ती में उन्नीस बीस होती रहती है'.

सलमान खान और शाहरुख खान सलमान खान और शाहरुख खान

इन दिनों सलमान खान और शाहरुख खान के एकसाथ बिग बॉस के लिए करवाए गए शूट की खबरें खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. जल्द ही शाहरुख और सलमान खान इस जुमले की मिसाल बनते नजर आएंगे कि 'दोस्ती में उन्नीस बीस होती रहती है'.

कई अरसे बाद दोनों स्टार्स को एक साथ ऑनस्क्रीन देखना वा‍कई शानदार पल होगा. अपने पुराने गिले शिकवे भुलाकर टीवी इंडस्ट्री के जरिए अपनी पुरानी दोस्ती की यादें फिर ताजा करने वाले ये दोनों स्टार्स अब एक बार फिर दर्शकों को एक साथ एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. सूत्रों की मानें तो मुंबई के महबूब स्टूडियो में बिग बॉस के लिए करवाए गए प्रोमो शूट के दौरान दोनों स्टार्स ने एक साथ काफी अच्छा वक्त बिताया और इस शूट को एंजॉय भी किया. इस शूट के दौरान शाहरुख ने सलमान संग शानदार सेल्फी भी क्लिक की.

 

अंग्रेजी अखबार 'डीएनए' के मुताबिक, 'शाहरुख खान अपने व्यस्त शड्यूल के चलते सिर्फ प्रोमो शूट करने सेट पर पहुंचे थे और प्लान के मुताबिक शाहरुख को इस शूट के बाद वापस जाना था. लेकिन शाहरुख ने ऐसा नहीं किया, दोनों स्टार्स लगभग 5 घंटे तक एक दूसरे के साथ बैठे रहे. दोनों ने साथ में लंच का लुत्फ भी उठाया.

इस प्रोमो शूट में एक खास लाइन भी शामिल की गई, लाइन है 'दोस्ती में उन्नीस बीस होती रहती है'. इस लाइन को शामिल करने की वजह एक वजह तो दर्शक अपने आप ही समझ जाएंगे और दूसरी वजह यह भी है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म 'दिलवाले' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस' शो पर 19 और 20 दिसंबर को दिखाई देंगे.' बिग बॉस के इस प्रोमो में 'करण -अर्जुन are back together' की थीम को दर्शाया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें