scorecardresearch
 

कंगना और राज्यपाल की मुलाकात 45 मिनट चली, बाहर आईं तो शिवसेना पर कुछ नहीं बोला

कंगना शाम 4.10 बजे अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ राजभवन पहुंची थीं. 45 मिनट की मुलाकात में कंगना रनौत ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से तमाम बातें कहीं, लेकिन जब वह बाहर आईं तो शिवसेना पर कुछ नहीं बोला.

राज्यपास से मिलीं कंगना (PTI फोटो) राज्यपास से मिलीं कंगना (PTI फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंगना बहन रंगोली के साथ राजभवन पहुंची थीं
  • गवर्नर से मुलाकात के बाद कहा- जो हुआ वो बताया
  • मुलाकात के दौरान कंगना के घर के बाहर प्रदर्शन

महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को राज्यपाल से मुलाकात की. करीब 45 मिनट की बातचीत में कंगना ने राज्यपाल से अपना पक्ष रखा और उद्धव सरकार की शिकायत की. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद कंगना ने मीडिया से कहा कि मैंने अपना पक्ष रखा है और मुझे उम्मीद है न्याय मिलेगा. 

कंगना शाम 4.10 बजे अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ राजभवन पहुंची थीं. 45 मिनट की मुलाकात में कंगना रनौत ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से तमाम बातें कहीं लेकिन जब बाहर आईं तो शिवसेना पर कुछ नहीं बोला. शाम करीब 4.55 बजे मीडिया से बातचीत में कंगना ने कहा कि मैं राज्यपाल के पास आम नागरिक के नाते मिलने गई थी. मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. बेटी की तरह राज्यपाल ने मेरी बातें सुनीं. मेरे साथ जो हुआ वो मैंने उनसे बताया.    

कंगना के घर के बाहर हुआ प्रदर्शन

राज्यपाल से मुलाकात के दौरान कंगना रनौत के घर के बाहर All India Panther Sena के सदस्यों ने प्रदर्शन किया. बता दें कि ये पार्टी मुंबई के खिलाफ किए गए कंगना रनौत के ट्वीट और बयानों का विरोध कर रही है.
 

मुलाकात से पहले राउत पर बोला था हमला

इस मुलाकात पर संजय राउत ने कहा था इसके पीछे बीजेपी की सोची समझी राजनीति है. हम तैयार हैं, सरकार को परेशान करने की कोशिश होती रहेगी. राज्यपाल से मिलने से करीब 2 घंटे पहले 2 बजकर 26 मिनट पर कंगना ने संजय राउत पर जोरदार हमला बोला था.

उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'वाह, कितना दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी एक ऐसे शख्स को बचा रही है, जिसने ड्रग माफिया की पोल खोली. इसकी जगह बीजेपी को शिवसेना नेताओं का मेरा मुंह तोड़ने, लिंच और रेप करने देना चाहिए. नहीं संजय जी? उनकी हिम्मत कैसे हुई माफिया के विरोध में खड़ी एक युवा लड़की को बचाने की.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें