scorecardresearch
 

ऋतिक रोशन ने कटरीना कैफ को कहा 'मजदूर', बताई ये दिलचस्प वजह

ऋतिक रोशन का मानना है कि कटरीना कैफ काफी मेहनती एक्ट्रेस हैं. फिल्म में वह एक मजदूर की तरफ हार्ड वर्क करती हैं.

ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ टक्कर लेते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसमें दोनों सितारों के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी. हाल ही में ऋतिक रोशन ने कटरीना कैफ को मजदूर बताया. ऋतिक का मानना है कि कटरीना कैफ काफी मेहनती एक्ट्रेस हैं. फिल्म में वह एक मजदूर की तरफ हार्ड वर्क करती हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में ऋतिक ने बैंग बैंग और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फिल्मों के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने इन फिल्मों में अपनी को स्टार कटरीना कैफ को मजदूर बताया. उन्होंने कहा कि वह अपने डांस मूव्स में परफेक्शन लाने के लिए काफी मेहनत करती हैं.

View this post on Instagram

The calm before the storm? Cause the real #War is just about to begin.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

View this post on Instagram

From Guns to #Ghungroo.. This #War has it all! . Note: Links to Hindi + Tamil + Telugu version in stories. . @_vaanikapoor_ @vishaldadlani @shekharravjiani @arijitsingh @shilparao @kumaarofficial @tigerjackieshroff @itssiddharthanand #WAR #HrithikVsTiger @yrf @thetusharkalia @boscomartis @caesar2373

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक रोशन से पूछा गया कि उनमें और कटरीना में सबसे ज्यादा रीटेक कौन लेता है? जवाब में उन्होंने कटरीना का नाम लिया. इसके बाद उन्होंने कहा कि कटरीना एक मजूदर हैं. उन्होंने बताया, "यह कुछ ऐसा है जो मैं कैटरीना को हमेशा बताता रहता हूं. इसे वह एक तरह से अपमान के तौर पर लेती हैं, लेकिन इससे मेरा मतलब एक सुविचारित प्रशंसा से है. मैं कैटरीना को 'मजदूर' कहता हूं. एक श्रमिक, एक कर्मी. मेरे देखे गए अब तक के सर्वश्रेष्ठ मजदूरों में से कैटरीना एक हैं."

कैटरीना के काम करने के अंदाज के बारे में बताते हुए ऋतिक ने कहा, "मैं आपको बता रहा हूं कि वह अंदर से एक मजदूर हैं. वह खूबसूरत और हॉट हैं, लेकिन ये महज बाहरी सजावट है, अंदर से वह एक मजदूर हैं."

बता दें कि फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म का निर्माण यश राज के बैनर तले हुआ है. वहीं, कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी. इसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें