scorecardresearch
 

'फुकरे रिटर्न्स' की रिलीज डेट तय, इतना करना है इंतजार

'फुकरे रिटर्न्स' का पहला टीजर पोस्टर सामने आने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हाे गया है...

X
'फुकरे रिटर्न्स' पोस्टर 'फुकरे रिटर्न्स' पोस्टर

2013 मे आई रिचा चड्ढा, पुल्कित सम्राट और अली फजल स्टारर फिल्म 'फुकरे' के सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' की शूटिंग खत्म होने में बस कुछ दिन ही बचे हैं और बहुत जल्द लोग सिल्वर स्क्रीन पर इन जुगाड़ू लड़कों को एक साथ पकड़ सकते हैं.

प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले टीजर पोस्टर को लॉन्च किया है और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी हो गई है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्विटर अंकाउट पर लिखा है- एक बार फिर से 8 फरवरी को जुगाड़ू लड़के आपके जीवन में फुकरापांती वापस लेकर आ रहे हैं.

 

इसी टीजर पोस्टर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म फुकरे के एक फैन ने ट्वीट किया- एक और ब्लॉकबस्टर दंगे के लिए तैयार रहिए क्योंकि  'फुकरे रिटर्न्स' से जुगाड़ू गैंग वापस आ रहा है.

दिल्ली में 'फुकरे 2' की शूटिंग, देखें तस्वीरें

 फिल्म के टीजर पोस्टर और रिलीज डेट अंनाउस होने के कुछ ही मिनटों के बाद, फिल्म फुकरे के लीड स्टार्स पुलकित सम्राट और अली फजल ने भी अपनी खुशी ट्विटर पर शेयर की. बॉलीवुड एक्टर अली फजल, जो फिलहाल हॉलीवुड में अपनी फिल्म विक्टोरिया और अब्दुल की शूटिंग कर रहे हैं, ने भी ट्विटर पर अपनी खुशी ऐसे ज‍ाहिर की-

 बता दे कि मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर्स वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा, मनजोत सिंह, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद भी शामिल हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सह-निर्मित, कॉमेडी ड्रामा 'फुकरे रिटर्न्स' को मुंबई, नई दिल्ली और दक्षिण अफ्रीका में शूट हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें