scorecardresearch
 

Filmwrap: राखी सावंत के 'फेक पति' की मेट्रो में पिटाई, तिरुपति रवाना हुए दीपिका-रणवीर

दीपिका-रणवीर की पहली वेडिंग एनिवर्सरी से लेकर दीपक कलाल की पिटाई तक मनोरंजन जगत में आज दिन भर क्या खास हुआ? जानने के लिए पढ़िए आज तक FilmWrap.

मेट्रो में दीपक कलाल की पिटाई मेट्रो में दीपक कलाल की पिटाई

राखी सावंत के 'फेक पत‍ि' दीपक ने की ऐसी हरकत, मेट्रो में महिला ने जड़ा थप्पड़

सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब वीडियोज के सहारे चर्चा में रहने वाले दीपक कलाल की पहचान राखी सावंत के फेक हसबेंड के तौर पर भी की जाती रही है. उनकी वीडियोज के कंटेंट में अक्सर लोग उनकी आलोचना करते हैं और अपने भड़काऊ कंटेंट के चलते कई बार तो लोग उनकी पब्लिक प्लेस में पिटाई भी कर चुके हैं.  उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे मेट्रो के अंदर एक महिला द्वारा थप्पड़ खाते हुए देखे जा सकते हैं.

फिल्म 83 में साथ दिखेंगे रणवीर-दीपिका, शादी के बाद के एक्सपीरियंस किए शेयर

रणवीर-दीपिका लंबे समय से कैमरे से दूर हैं. अब दोनों साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए दीपिका ने कहा, हमने पिछले एक साल में खूब मस्ती की है. अपनी शादी के एक्सपीरियंस पर बोलते दीपिका पादुकोण ने कहा, शादी से पहले, हमने इसे बहुत पारंपरिक तरीके से रखा था और हम शादी से पहले एक-दूसरे को ठीक से जानना चाहते थे. एक-दूसरे को जानना और साथ रहना बहुत अच्छा अनुभव था.

बिग बॉस में होने जा रहा है डबल एलिमिनेशन? खतरे में ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 में शुरुआत से एक के बाद एक ट्विस्ट देखे जा रहे हैं. शो एक रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है. इस बार बिग बॉस में नॉमिनेशन एक मजेदार टास्क के जरिए हुआ. बिग बॉस ने घरवालों को फोन बूथ टास्क दिया था. शेफाली जरीवाला कैप्टन होने के चलते सुरक्षित हैं. कुल 11 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं. इनमें रश्मि देसाई और हिंदुस्तानी भाऊ सेफ हैं.

PHOTOS: वेडिंग एनिवर्सरी से पहले परिवार संग तिरुपति रवाना हुए दीपिका-रणवीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे. पिछले साल इसी दिन दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने बिलकुल परी कथाओं वाले अंदाज में शादी की थी और अब वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर उनकी क्या तैयारियां हैं ये जानने में सभी की दिलचस्पी है.

20 साल पहले इस शख्स ने लॉन्च किया था बिग बॉस, जानें कैसा था फर्स्ट शो

बिग बॉस शो की शुरुआत 1999 में नीदरलैंड की कंपनी एंडीमॉल से हुई थी. इस कार्यक्रम का नाम बिग ब्रदर था जिसे भारत में बिग बॉस के नाम से लॉन्च किया गया था. 20 साल पहले इस शो को डच् भाषा में शुरू किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें