scorecardresearch
 

FilmWrap: अबू सलेम दिलाता था मोनिका को फिल्में, इलाज कराने यहां पहुंचे कपिल

आज की बॉलीवुड खबरों का कनेक्शन गैंगस्टर से लेकर फेमस कॉमेडियन की जिंदगी में चल रही हलचलों पर रहा तो वहीं मुंबई बम धमाकों पर बनी फिल्मों में क्या खास था जानें, यहां...

X
मोनिका बेदी और कपिल शर्मा मोनिका बेदी और कपिल शर्मा

आज की बॉलीवुड खबरों का कनेक्शन गैंगस्टर से लेकर फेमस कॉमेडियन की जिंदगी में चल रही हलचलों पर रहा तो वहीं मुंबई बम धमाकों पर बनी फिल्मों में क्या खास था जानें, यहां...

मोनिका बेदी के लिए प्रोड्यूसर्स को धमकाता था अबू सलेम, ऐसे मिली फिल्में

बॉलीवुड में अबू सलेम की कैसी चलाती थी इसे बताने की जरूरत नहीं है. प्रोड्यूसर्स में उसका इतना खौफ था कि एक फोन भर से फिल्म की कास्टिंग बदल जाती थी. अपनी प्रेमिका मोनिका बेदी को उसने धमकाकर कई फ़िल्में दिलाई थी. इन बातों का खुलासा एस हुसैन जैसी ने अबू सलेम के ऊपर अपनी एक किताब 'माय नेम इज अबू सलेम' में किया था. कुछ साल पहले किताब के अंश अंग्रेजी वेबसाइट 'डेली यो' में प्रकाशित हुए थे. हालांकि अबू की तमाम कोशिशों के बावजूद बतौर एक्ट्रेस मोनिका ज्यादा कुछ नहीं कर पाई. वैसे वह उस जमाने के सुपरस्टार संजय दत्त के अपोजिट भी नजर आई थी. बता दें कि मोनिका, अबू सलेम के साथ पुर्तगाल में थी. उसे 2002 में प्रत्यर्पण के बाद भारत लाया गया था. मोनिका को भोपाल जेल में भी रहना पड़ा. जेल से निकलने के बाद उसने अबू से अपने रिश्ते तोड़ लिए और एक इंटरव्यू में उससे मुलाक़ात को एक हादसा करार दिया.

सेहत बनाने बंगलुरु पहुंचे कपिल, कहा-मैंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था

कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों बुलंदी पर नहीं हैं. हालांकि एक दौर था, जब इंटरटेनमेंट की दुनिया में सिर्फ एक ही नाम था- कपिल शर्मा. कपिल शर्मा ने बहुत कम सालों में बहुत ज्यादा अनुभव हासिल कर लिया था. उन्होंनें एक ऐसा शो होस्ट किया, जिसके सात मिलियन दर्शक थे. फोब्सर् की सूची में वह सौ भारतीय सेलेब्स में शामिल रहे. लेकिन अपने साथी और शो के अहम किरदार सुनील ग्रोवर से हुए एक झगड़े के बाद से जैसे कपिल का सक्सेस ग्राफ गिरता ही चला गया. बीते दिनों खबर आई थी कि उन्होंने अजय देवगन, शाहरुख खान और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों को इंतजार करवाया है. हालांकि इस पर कपिल ने सफाई दी कि वह ऐसा कभी नहीं कर सकते, क्योंकि इन्हीं लोगों की वजह से उनका शो चलता है. उनका कहना है कि उनकी तबियत खराब थी, इसलिए वह शाहरुख और अजय के साथ शूट नहीं कर पाए.

ड्रामा कंपनी के स्टेज पर संजय दत्त के गले लगकर रोया ये एक्टर, देखें VIDEO

कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले कॉमेडियन संकेत भोसले का कमबैक एक बार फिर से कॉमेडी शो ड्रामा कंपनी में नजर आ रहे हैं. बता दें कि कृष्णा अभिषेक की 'द ड्रामा कम्पनी' में भी संकेत संजू बाबा की एक्टिंग करते दिख रहे हैं. कपिल के शो की ही तरह इस शो में भी फिल्म प्रमोशन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आएंगे. संजय दत्त अपनी फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम के साथ 'द ड्रामा कम्पनी' में नजर आएंगे. इससे पहले सोनी के सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संकेत जैसे ही स्टेज पर आते है वहां मौजूद संजय दत्त उन्हें जादू की झप्पी देते हैं औरर अपने रोल मॉडल से मिलकर संकेत अपने इमोशंनस रोक नहीं पाते और उनकी आंखों से आंसू निकल जाते हैं.

NEW SONG: 'ऊंची है बिल्ड‍िंग' में वरुण-जैकलीन की केमि‍स्ट्री दिलाएगी सलमान-करिश्मा की याद

बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का दौर चल रहा है और इस टाइम जो फिल्म सबसे ज्यादा चर्चा में है वो वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'जुड़वा 2'. सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' की रीमेक इस फिल्म के गाने आ रहे हैं जो पुरानी फिल्म से ही लिए गए हैं. इस फिल्म का नया गाना 'ऊंची है बिल्ड‍िंग' भी रिलीज हो गया है. गाने को जैकलीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. वरुण धवन और जैकलिन फर्नांडिज की केमिस्ट्री देखकर आपको सलमान और करिश्मा का चुलबुलापन जरूर याद आएगा. गाने में डांस के मूव्स आपको थिरकने पर मजबूर कर देते हैं.

मुंबई बम धमाकों पर बनीं फिल्में, किसी ने अवॉर्ड जीते, तो कोई हुई बैन

1993 के बम ब्लास्ट को लेकर फैसला आ चुका है. अबू सलेम को उम्र कैद की सजा सुनाई जा चुकी है. मगर इस बीच मुंबई पर जो बीती, उसकी कहानी किसी को मालूम चली और किसी के लिए अनकही ही रही. हालांकि दुनिया को सपनों के इस शहर के दर्द को दिखाने का बीड़ा उठाया बॉलीवुड ने. इस दौरान मुंबई बम धमाकों पर कई फिल्में बनीं. इन फिल्मों ने दर्शकों को न सिर्फ झंझोड़ा बल्कि आतंक के कहर के बावजूद मुंबई के फिर से जिंदगी की तरफ लौटने के जज्बे को भी दिखाया. इस लिस्ट में सबसे पहले याद आती है मणिरत्नम की फिल्म बॉम्बे. साल 1995 में बनी इस फिल्म ने तमिल, तेलुगू और हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा. इस फिल्म को 10 से भी ज्यादा नेशनल लेवल अवॉर्ड मिले.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें