scorecardresearch
 

सिंधु मैच खेल रही थीं, रणवीर लाइव ट्वीट कर रहे थे, बॉलीवुड ने की तारीफ

विश्व बैंडमिंटन चैंपियनशिप में पीवी सिंधु के सिल्वर मेडल जीतने पर बॉलीवुड ने बांधे तारीफों के पुल

P.V. Sindhu And Ranveer singh P.V. Sindhu And Ranveer singh

विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप 2017 में साइना नेहवाल  के मौका गंवा देने के बाद सबकी नजरें थीं पी.वी सिंधु की तरफ. उम्मीद थी कि इस चैंपियनशिप में जीत का ताज भारत के सिर पर ही सजे. इसमें सिंधु का मुकाबला था जापान की नोजोमी ओकुहारा के साथ. एक घंटा पचास मिनट तक चले इस मुकाबले में नोजोमी के आगे सिंधु आखिर तक नहीं टिक पाईं और इतिहास रचने से चूक गईं. वह 19-21, 22-20, 20-22 से ये मैच हार गईं. ऐसे में भारत को अब रजत पदक से संतोष करना पड़ेगा.

इस पर हताश या निराश होने की बजाय बॉलीवुड से सिंधु को पूरा सपोर्ट मिल रहा है. लगता है कि बॉलीवुड में भी सिंधु के चाहने वाले कम नहीं हैं. उनकी मेहनत, कोशिश और जज्बे को सिनेमा की दुनिया से लगातार सराहना औऱ तारीफ मिल रही है. रणवीर सिंह, अनिल कपूर, ईशा गुप्ता, रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ने ट्वीटर के जरिये सिंधु की इस जीत पर उन्हें शुभकामना और बधाई दी है.

इस मामले में सबसे आगे रहे रणबीर सिंह. हमेशा की तरह उन्होंने सिंधु का सपोर्ट भी अलग अंदाज में किया. रणवीर ने लगभग पूरे मैच के बारे में ही लाइव ट्वीट किए. सिंधु के हारने पर भी वह बिल्कुल निराश नहीं हुए. उन्होंने नतीजा आते ही तुरंत सिंधु का उत्साह बढ़ाते हुए ट्वीट किया.विश्व चैंपियनशिप में सिंधु का ये तीसरा मेडल है.

 

She's a champ yo !!! 🇮🇳✊🏽 @Pvsindhu1

अनिल कपूर ने लिखा कि यह भारतीय खेल के लिए अच्छा दिन था.

 

साजिद खान ने लिखा- बधाई हो सिंधु, पिछले कुछ दिनों से हमें खुश होने का कोई मौका नहीं मिला था.

 Congrats @Pvsindhu1 the last few days we indians havent really smiled...thanks for making the nation smile with pride😊 pic.twitter.com/bLyPdAo7sF

 

रणदीप हुड्डा ने भी लिखा कि हमारे लिए सिंधु विनर ही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें