scorecardresearch
 

केदारनाथ सॉन्ग 'नमो नमो' रिलीज: सुशांत इस तरह करा रहे दर्शन

केदारनाथ का सॉन्ग नमो नमो रिलीज हो गया है. मूवी 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

केदारनाथ पोस्टर  (इंस्टाग्राम) केदारनाथ पोस्टर (इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर मूवी केदारनाथ का गाना नमो नमो रिलीज हो गया है. ये गाना सुशांत पर फिल्माया गया है. अंत में थोड़ी सी झलक सारा की देखने को मिलती है. शिव की भक्ति में रंगे इस गाने में आस्था की झलक दिखती है.

नमो नमो को धनतेरस के मौके पर रिलीज किया गया. सॉन्ग यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है और अमिताभ भट्टचार्य ने लिरिक्स लिखे हैं. सुशांत सिंह मूवी में पिट्ठू के रोल में हैं. वे तीर्थ यात्रियों को पीठ पर बिठाकर भोलेनाथ के दर्शन करवा रहे हैं. सॉन्ग में केदारनाथ मंदिर की यात्रा को दिखाया गया है.

इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वे सुशांत के अपोजिट रोमांस करती दिखेंगी. मूवी के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. ये 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है.

क्या है फिल्म की कहानी

केदारनाथ की कहानी पवित्र मंदिर में दर्शन करने गए श्रद्धालुओं की यात्रा पर आधारित है. कुछ साल पहले केदारनाथ में भारी बारिश और भूस्खलन की घटना हुई थी जिसमें बड़े पैमाने पर श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी. हादसे से जुड़े कई दृश्यों को फिल्म के टीजर में दिखाया गया है. टीजर के अंत में एक सीन ऐसा भी है जिसमें सुशांत भगवान शिव के वाहन नंदी का सींग पकड़कर बचने की कोशिश करते नजर आते हैं.

केदारनाथ के खिलाफ विरोध

उत्तराखंड में मौजूद केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा है कि फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है इसलिए इस पर पूरी तरह से बैन लगना चाहिए. केदारनाथ में पुजारियों की एक ऑर्गनाइजेशन केदार सभा के चेयरमैन विनोद शुक्ला ने कहा, "यदि फिल्म बैन नहीं हुई तो हम आंदोलन कर देंगे, क्योंकि हमें बताया गया है कि यह लव जिहाद को बढ़ावा देती है और इससे हिंदू भावनाएं आहत होती हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×