scorecardresearch
 

जब हुआ फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और Ex वाइफ का आमना-सामना

फरहान अख्तर इन द‍िनों शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. दोनों की रोमांट‍िक केमिस्ट्री सोशल मीड‍िया पर अक्सर देखने को मिलती है. फरहान अख्तर और अधुना ने 16 साल की शादी के बाद साल 2016 में अलग हुए थे.

फरहान संग श‍िबानी फरहान संग श‍िबानी

फरहान अख्तर इन द‍िनों शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. दोनों की रोमांट‍िक कैमिस्ट्री सोशल मीड‍िया पर अक्सर देखने को मिलती है. फरहान अख्तर और अधुना शादी के 16 साल बाद 2016 में अलग हुए थे. इसके बाद फरहान का नाम श‍िबानी के साथ जुड़ा, दोनों ने बीते साल अपने र‍िश्ते को ऑफ‍िश‍ियल कर द‍िया. हाल ही में श‍िबानी और अधुना का एक इवेंट में आमना-सामना हुआ. जहां दोनों एक-दूसरे को इगनोर करते नजर आए.

फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना और गर्लफ्रेंड श‍िबानी दांडेकर का आमना-सामना एक फुटबाल टूर्नामेंट के दौरान हुआ. इस इवेंट का एक वीड‍ियो सामने आया है, ज‍िसमें अधुना और  श‍िबानी दांडेकर एक-दूसरे को इग्नोर करते साफ नजर आ रहे हैं. ल‍ेकिन दोनों ने एक-दूसरे की प्रेजेंस से कोई खास परेशानी होती नहीं नजर आई.

View this post on Instagram

#shibanidandekar and #adhunabhabani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

#shibanidandekar and #adhunabhabani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

i’m not good with the poetry so imma go with ... wedding vibes with my Foo❤️ my sisters wedding just to be clear ! 😂😂 @faroutakhtar #thatbrowngirl outfit by the lovely @shehlaakhan #Repost @faroutakhtar ・・・ — Tum muskuraado zaraa Chiraag jalaado zaraa andhera hataado zaraa roshni phailaado zaraa ❤️⭐️ @shibanidandekar Image - @neelio 😊🙏🏼

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

बता दें दोनों इस साल के अंत तक या फिर साल 2020 की शुरुआत में फरहान और शिबानी अपने र‍िश्ते को नया आयाम दे सकते हैं. वैसे जब इस र‍िलेशनश‍िप के बारे में जब शिबानी से पूछा गया तो उन्होंने कहा था, '' मैं किसी चीज को भी सीक्रेट रखने वाली लड़की नहीं हूं. मगर मुझे किसी चीज का ढिंढोरा पीटने की जरूरत नहीं है.'' हम लोग पब्लिक फिगर हैं. लोग हमारे बारे में कुछ ना कुछ कहते ही रहेंगे. मगर किसी के प्रतिक्रिया से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे पता है कि मैं क्या हूं और मैं जिसे भी डेट करने के लिए पसंद करती हूं उसके साथ सहज होती हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें