scorecardresearch
 

शादी के एक साल बाद ही टूटने के कगार पर सोहा-कुणाल की रिश्ता, जानिए क्या है वजह...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू के बीच इनदिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. शादी के एक साल बाद ही आखिर क्या है इस मनमुटाव की वजह आइए जानते हैं.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू सोहा अली खान और कुणाल खेमू

बॉलीवुड में ब्रेकअप्स और तलाक का दौर जैसे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. जोड़ि‍यों के बनने से ज्यादा टूटने की खबरें सामने आ रही हैं.

रणबीर-कटरीना, विराट-अनुष्का, मलाईका-अरबाज और फरहान-अधुना के ब्रेकअप होने के बाद अब खबर आ रही है कि इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने वाला है. ये नाम है सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का. जिन्होंने पिछले साल ही अपने बॉयफ्रेंड कुणाल खेमू से शादी रचाई थी.

खबरों की मानें तो इस फिल्मी जोड़े के बीच फैमिली प्लानिंग को लेकर दूरियां आ गई हैं. सोहा के पति कुणाल और उनके परिवार वाले चाहते हैं कि सोहा जल्द ही मां बनें, लेकिन सोहा मां बनने से पहले कुछ और फिल्में करना चाहती हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया है.

बता दें कि एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमू पिछले साल 25 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. इस फिल्मी जोड़े की शादी मुंबई के खार स्थित उनके घर पर रजिस्ट्रार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुई.

इस शादी में सोहा के भाई एक्टर सैफ अली खान, भाभी करीना कपूर और मां शर्मिला टैगोर के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें