scorecardresearch
 

शादी की दूसरी सालगिरह ऐसे मनाएंगे दिव्यांका-विवेक, जानिए क्या है प्लान

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने शेयर किया अपना सेकेंड एनिवर्सरी प्लान.

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया

स्टार टीवी कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपना सेकेंड एनिवर्सरी प्लान डिसाइड कर लिया है. यह जोड़ा 8 जुलाई को मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता कर अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलेब्रेट करेगा. एक टीवी चैनल से बातचीत में विवेक और दिव्यांका ने अपनी एनिवर्सरी का प्लान शेयर किया है. दोनों किसी ऐसी जगह पर जाना चाहते थे जहां वे घूम-फिर भी सकें.

इस टीवी एक्टर को मिला बॉलीवुड में काम, शाहिद की बहन संग आएंगे नजर

विवेक ने इसी इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने मालदीव को ही डिसाइड क्यों किया. उन्होंने कहा, "हमारी हाल में ही शादी हुई है इसलिए मैं और दिव्यांका साथ में कुछ वक्त बिताना चाहते थे और दुनिया घूमना चाहते थे. तो हम इसे अपने बिजी शेड्यूल में फिट करने की कोशिश कर रहे हैं." विवेक ने बताया कि वे मालदीव जा रहे हैं. दोनों 7 जुलाई को निकल जाएंगे. जहां तक वापसी की बात है तो वह काम के मुताबिक तय किया जाएगा.

सब्यसाची सतपथी को बड़ा ऑफर, वेब शो में 'गे' के रोल में दिखेंगे

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्यांका इन दिनों अपने शो ये हैं मोहब्बतें की शूटिंग में बिजी हैं वहीं विवेक दहिया कयामत की रात शो की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस हॉरर शो में करिश्मा तन्ना भी अहम किरदार में हैं. कयामत की रात टीआरपी के मामले में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है क्योंकि लॉन्च के कुछ ही दिनों के भीतर यह शो BARC लिस्ट में टॉप 10 के भीतर एंट्री ले चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें