scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण करेंगी शम्मी कपूर संग डेटिंग

‘ओम शांति ओम’ और ‘लव आज कल’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी दीपिका पादुकोण अब गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता शम्मी कपूर के साथ डेटिंग करती नजर आयेंगी.

‘ओम शांति ओम’ और ‘लव आज कल’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी दीपिका पादुकोण अब गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता शम्मी कपूर के साथ डेटिंग करती नजर आयेंगी. दीपिका 24 साल की हैं और शम्मी 78 साल के. दरअसल हाल के समय में काफी लोकप्रिय हो चुके सोशल नेटवर्किंग साइट ‘टिवटर’ पर ‘याहू’ फेम शम्मी ने ‘शांतिप्रिया’ के साथ कॉफी डेट पर जाने की इच्छा जताई.

दीपिका को जब शम्मी की इस इच्छा के बारे में पता चला तो उन्हें काफी आश्चर्य हुआ क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि कि शम्मी भी ट्विटर पर ट्विट करते हैं. लेकिन दीपिका को काफी खुशी भी हुई और उन्होंने फौरन ही शम्मी जी से मिलने का मन बना लिया.

दीपिका ने बताया कि वह पहले भी शम्मी जी से दो बार मिल चुकी हैं और उनकी ताजगी और जिंदादिली से काफी प्रभावित हैं. शम्मी की पत्नी से मिलकर भी उन्हें काफी खुशी हुई. हालांकि दीपिका ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह भी ट्विटर पर होंगे. इसलिए जैसे ही वह अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटेंगी शम्मी जी से जरुर मिलेंगी.

इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म ‘ब्रेक के बाद’ की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में हैं. इस फिल्म में उनके साथ इमरान खान हैं. अभी दीपिका अपनी साजिद खान निर्देशित फिल्म ‘हाउसफुल’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में उन्होंने पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाया है.

दीपिका का मानना है कि कॉमेडी करना एक ऐक्टर के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन ‘हाउसफुल’ में साजिद और अक्षय जैसे कलाकारों के साथ काम करने में उन्हें काफी मजा आया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें