scorecardresearch
 

सलमान के साथ बड़जात्या की फिल्म में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण!

शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में धमाल मचाने के बाद दीपिका पादुकोण अब बड़े पर्दे सलमान खान के साथ नजर आएंगी. चेन्नई एक्सप्रेस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी.

दीपिका पादुकोण और सलमान खान दीपिका पादुकोण और सलमान खान

शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में धमाल मचाने के बाद दीपिका पादुकोण अब बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ नजर आएंगी. 'चेन्नई एक्सप्रेस' साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी.

खबरों की माने तो सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म सलमान खान की हिरोइन होंगी दीपिका पादुकोण. इतना ही नहीं दीपिका ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी ज्यादातर डेट्स भी फ्री रखी हैं.

बड़जात्या भी इस बात को मान चुके हैं कि अभी भले ही फिल्म साइन नहीं की गई हो लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है. 2013 दीपिका के करियर का सबसे शानदार साल साबित हुआ है. इसी साल दीपिका की फिल्में 'ये जवानी है दीवानी', 'रेस 2' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने 100 करोड़ का बिजनेस किया. 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने तो कमाई के सारे रिकार्ड ही तोड़ डाले थे.

अब देखना ये है कि 2014 दीपिका के लिए क्या लेकर आता है. इतना तो तय है कि सूरज बड़जात्या, सलमान खान और दीपिका का 'कॉकटेल' लोगों को परोसा गया तो लोग इसे पसंद जरूर करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें