scorecardresearch
 

दीपवीर की शादी: जश्न में जुटा बॉलीवुड, पर इन सितारों को नहीं मिला न्योता!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी और तीन रिसेप्शन ख़त्म हो गए. बॉलीवुड के कई सेलेब ऐसे हैं जिन्हें फंक्शन में न्योता तक नहीं दिया गया.

दूसरे मुंबई रिसेप्शन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दूसरे मुंबई रिसेप्शन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी और रिसेप्शन के सभी कार्यक्रम ख़त्म हो चुके हैं. दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की और इसके बाद पारिवारिक, पेशेवर मित्रों और शुभचिंतकों के लिए तीन रिसेप्शन पार्टियां आयोजित की. बेंगलुरू रिसेप्शन में जहां खिलाड़ियों को वहीं पहले मुंबई रिसेप्शन में मीडिया और नॉन-बॉलीवुड, नॉन-सेलेब बुलाया गया था. दूसरे मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे मेहमान थे.

हालांकि कुछ मेहमान ऐसे भी हैं जो दीपिका-रणवीर की शादी में शरीक नहीं हुए. कहा जा रहा है कि उन्हें न्योता तक नहीं दिया गया था. एक ओर जहां शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और रेखा जैसे सितारे रिसेप्शन में शामिल हुए वहीं सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत को पार्टी में बुलाया तक नहीं किया गया था. इसके पीछे दीपवीर के साथ सितारों की निजी ट्यूनिंग का खराब होना बताया जा रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक साल 2017 में पहले सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म "बेफिक्रे" ऑफर की गई थी जो बाद में रणवीर सिंह को दे दी गई. इसकी वजह से सुशांत ने अपने रास्ते अलग कर लिए. हालांकि एक बयान में सुशांत ने बताया था कि उन्हें यह फिल्म कभी ऑफर ही नहीं हुई थी. यदि उन्हें फिल्म ऑफर मिली भी होती तो उन्हें इसमें काम नहीं करना था.

उधर, कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण कभी अच्छी दोस्त नहीं रही हैं. दोनों में अदावत तब शुरू हुई थी जब दीपिका को "हैप्पी न्यू ईयर" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला और उन्होंने यह अवॉर्ड कंगना को डेडिकेट कर दिया. क्योंकि उसी केटेगरी में कंगना रनौत को भी फिल्म "क्वीन" के लिए नॉमिनेट किया गया था. कंगना को दीपिका का यह बर्ताव दिखावा लगा. क्योंकि उन्होंने कभी भी निजी तौर पर कंगना के काम की तारीफ नहीं की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें