scorecardresearch
 

छपाक का टाइटल ट्रैक: गुलजार की कलम, अरिजीत की आवाज, दिल को छू लेगा नया गाना

फिल्म की बात करें तो बता दें कि फिल्म छपाक लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. ये मूवी लक्ष्मी के जीवन के संघर्ष को दिखाया गया है.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इस पावरफुल सॉन्ग को गुलजार ने लिखा है. वहीं अरिजीत सिंह ने अपने सुरों से सजया है. गाने में दीपिका यानी मालती की जर्नी को दिखाया गया है. साथ ही उनके स्ट्रगल को भी बड़ी खूबसूरती से दर्शाया गया है.

गाना काफी इमोशनल कर देने वाला और पावरफुल है. शंकर एहसान लॉय ने म्यूजिक दिया है. सोशल मीडिया पर भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के लिरिक्स को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. गाने में वो दर्द साफ दिखाया गया है जो लक्ष्मी पर एस‍िड फेंकने के बाद उन्होंने झेला था. पूरा गाना आपको अंदर तक हिला कर रख देगा.

बता दें कि फिल्म के टाइटल ट्रैक लॉन्च इवेंट में दीपिका पादुकोण के साथ रियल एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी नजर आईं. शुक्रवार को गाने के लॉन्च इवेंट पर दीपिका और लक्ष्मी काफी इमोशनल हो गईं. इवेंट में गुलजार, दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी, मेघना गुलजार, गोविंद संधु, शंकर एहसान लॉय और विजय सिंह मौजूद थे.

यहां देखें सॉन्ग...

फिल्म की बात करें तो बता दें कि फिल्म छपाक लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. ये मूवी लक्ष्मी के जीवन के संघर्ष को दिखाया गया है. एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली लक्ष्मी दिल्ली की रहने वाली हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें, छपाक को बिना किसी कट के U सर्टिफिकेट मिला है. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में विक्रानंत मैसी दीपिका के पार्टनर के रोल में हैं. मूवी को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. दीपिका की एक्टिंग बहुत तारीफ हुई थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें