scorecardresearch
 

दूसरी बार मां बनीं सेलिना, लेकिन शेयर की दुख भरी फेसबुक पोस्ट

दूसरी बार मां बनी सेलिना जेटली ने फेसबुक पोस्ट के जरिये शेयर की खबर, मगर इस बार उनके जुड़वां बच्चों में से एक इस दुनिया में ज्यादा वक्त तक नहीं रह सका

सेलिना जेटली सेलिना जेटली

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट सेलिना जेटली ने शनिवार रात दशहरे के मौके पर अपने दूसरी बार मां बनने की खबर फेसबुक के जरिये फैंस के साथ शेयर की. मगर इस बार गुडन्यूज के साथ एक सैड न्यूज भी जुड़ी है. सेलिना ने फेसबुक पोस्ट में बताया कि एक बार फिर दो नन्हे ट्विंस उनकी जिंदगी में आए, लेकिन उनमें से एक उनके साथ ज्यादा वक्त तक नहीं रह सका.

 

समंदर किनारे BIKINI पहन बेबी बंप के साथ नजर आईं सेलिना जेटली

उन्होंने अपने बच्चों का नाम आर्थुर और शमशेर रखा था. जन्म के समय से ही शमशेर को हार्ट से जुड़ी गंभीर समस्या थी, जो समय रहते ठीक नहीं हो सकी. इसी वजह से शमशेर ज्यादा वक्त नहीं जी सके. उन्होंने 10 सितंबर को दुबई में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. सेलिना और उनके पति पीटर हाग के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं. इनके नाम हैं विंस्टन और विराज, जो अब चार साल के हो चुके हैं.

बता दें कि बीते कुछ महीने सेलिना के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं. दो महीने पहले ही उनके पापा का भी निधन हुआ था. फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'बेशक हमारा बेटा शमशेर हमारे साथ नहीं है, लेकिन आर्थुर के रूप में उसका एक हिस्सा अब भी हमारे पास है, जो बिलकुल उसी की तरह दिखता था. वो अपने नाना की गोद में बैठा ऊपर आसमान से हमें देख रहा है.'

फिर प्रेग्नेंट हैं सेलिना जेटली, दूसरी बार भी देंगी twins को जन्म

सेलिना पिछले कुछ समय से दुबई में रह रही है. उनके पति हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र में बड़े पद पर कार्यरत हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सेलिना ने बेबी बंप के साथ काफी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. सेलिना को एलजीबीटी आंदोलन को सपोर्ट करने के लिए भी जाना जाता है.

सेलिना 2001 में मिस इंडिया बनी थीं. साल 2011 में उन्होंने बिजनेसमेन पीटर हाग से शादी की थी. फिल्म 'जानशीन' से उनके करियर की शुरुआत हुई. इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी आखिरी फिल्म 2012 में आई 'विल यू मैरी मी' थी. फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, राजीव खंडेलवाल, मुग्धा गोडसे थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×