scorecardresearch
 

Bigg Boss 8: सलमान ने फिर उड़ाया करिश्मा का मजाक

'बिग बॉस सीजन-8' अब खत्म होने को है. सीजन के आखिरी के दिनों में सलमान खान के फिरकी लेने का अंदाज दिलचस्प होता जा रहा है. इस सीजन में सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घर में रहने वाले सदस्यों की जमकर फिरकी ली है, खासकर करिश्मा तन्ना की. सोमवार रात को प्रसारित होने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है.

X
बिग बॉस के घर के सदस्यों और करिश्मा से सवाल पूछते हुए सलमान खान बिग बॉस के घर के सदस्यों और करिश्मा से सवाल पूछते हुए सलमान खान

'बिग बॉस सीजन-8 अब खत्म होने को है. सीजन के आखिरी के दिनों में सलमान खान के फिरकी लेने का अंदाज दिलचस्प होता जा रहा है. इस सीजन में सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घर में रहने वाले सदस्यों की जमकर फिरकी ली है, खासकर करिश्मा तन्ना की. सोमवार रात को प्रसारित होने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है.


सोमवार रात 'बिग बॉस' के घर में सलमान का वार होगा और वे घर के अंदर जाएंगे. वे करिश्मा से घर के अंदर जाकर कहेंगे कि इन दिनों बाहर सिर्फ दो ही बातें सुर्खियों में हैं, एक तो आमिर खान की 'पीके' और दूसरी करिश्मा की 'जीके'.


सलमान मंगलवार के एपिसोड में करिश्मा से जीके (सामान्य ज्ञान) के कुछ सवाल पूछेंगे. सलमान ये सवाल उस किताब से पूछेंगे जो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की कास्ट ने उन्हें दी थी. सलमान का करिश्मा से पहला सवाल सचिन तेंदुलकर के नाम के बीच में आने वाले R के बारे में होगा. सलमान करिश्मा से पूछेंगे कि यह R किस लिए है. इसके बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी का सवाल भी सलमान करिश्मा से पूछेंगे. इन दोनों ही सवालों का जवाब करिश्मा नहीं दे पाएंगी.

हालांकि सवालों के आखिरी दौर में भारत का राष्ट्रीय फल पूछे जाने पर करिश्मा फुर्ती दिखाते हुए सही जवाब आम बता देंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें