scorecardresearch
 

Bigg Boss 9: खर्राटों ने कराया हंगामा, मंदाना और रोशेल में झगड़ा

बिग बॉस 9: डबल ट्रबल के चौथे दिन घर में खूब हंगामा होगा और मंदाना तथा रोशेल एक दूसरे उलझती देखी जाएंगी.

'बिग बॉस 9' 'बिग बॉस 9'

अरविंद और विकास के खर्राटों की वजह से घर के सदस्य बदल-बदलकर उनके साथ वाले बिस्तर पर सोने की बात करते हैं. बातचीत के दौरान, मंदाना कहती है कि वह अपना बिस्तर नहीं बदलेगी. उसके लिए यह मायने नहीं रखता है कि कौन खर्राटे मार रहा है और कौन नहीं. मंदाना कहेंगी कि वह इस बातचीत का हिस्सा नहीं है और अन्य सदस्य प्लान बना सकते हैं.

मंदाना के बदलते तेवर देखकर कीथ उनसे अकेले में बात करने की कोशिश करेंगे, वह कहेंगे कि ऐसा करने की क्या जरूरत है. कीथ बताएंगे कि युविका की भी रात की नींद खराब हुई है और उसने किसी से एक शब्द नहीं कहा है. वे मंदाना को मना लेते हैं और मंदाना युविका से कहेंगी कि वह एक अच्छी लड़की हैं इसलिए वह उनके साथ एडजस्टमेंट के लिए तैयार हैं.

लेकिन मंदाना और कीथ की पार्टनरशिप में तब दरार पड़ने लगती है जब मंदाना कीथ के साथ अपना बिस्तर बदलने से इनकार कर देती है क्योंकि रोशेल कीथ के साथ वाले बिस्तर पर सोना चाहती है. मंदाना रोशेल से बात करते हुए उसे नीचा दिखाने की कोशिश करती है. लेकिन रोशेल के सब्र का बांध टूट जाता है और दोनों में बहस शुरू हो जाती है. यह तू-तू मैं-मैं मंदाना और रोशेल के बीच लड़ाई में तब्दील हो जाती है, जबकि कीथ बहुत शांत नजर आते हैं.

मंदाना और रोशेल के बीच चिल्ला-चिल्ली होती और आखिर में रोशेल टूट जाती हैं और वह अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में रोती नजर आती हैं. रोशेल सभी से कहती है कि उसे अपने बॉयफ्रेंड के साथ अकेले में कुछ समय बिताना है. फिर दिन की शुरुआत बिग बॉस के इस गाने के साथ होती है कि किसमें कितना है दम. किश्वर यह भांप जाती हैं कि किस तरह उनके साथी अमन काम के समय कन्नी काटने की कोशिश करते हैं तो वह अमन का मजाक बनाने लगती है. रोशेल और प्रिंस अपने मतभेद दूर करते है. यही नहीं, राेशेल कीथ पर ताना कसते हुए कहती है कि उन्होंने उस समय नियमों का उल्लंघन कि‍या है जब मंदाना वॉशरूम में थी और वह वॉशरूम के पास ही बैठे थे.

कप्तानी के लिए विकास और युविका को किश्वर और अमन से मुकाबला करना होगा. टास्क के दौरान घर के सदस्य इन जोड़ि‍यों का ध्यान बंटाने की कोशिश करते नजर आएंगे. टास्क के लिए दोनों जोड़ियों को योग करना होगा और जो पहली जोड़ी आसन को छोड़ देगी वह हार जाएगी. वहीं किश्वर के बॉयफ्रेंड सुयश इस बात से चिंतित भी नजर आएंगे कि किश्वर अमन से बहुत जल्दी प्रभावित हो जाती है. जिसकी वजह से वह उसके साथ ज्यादा समय गुजारना चाहता है

लग्जरी बजट टास्क के दौरान प्रिंस की आंखों पर पट्टी बांध दी जाएगी और रोशेल उन्हें उन हड्डियों के पास ले जाएंगी जिन पर घर की आइटम के नाम लिखे होंगे. प्रिंस रोशेल की रणनीति पर प्रश्न उठाएंगे तो रोशेल को कीथ सांत्वना देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें