scorecardresearch
 

Bigg Boss 9: सुपरहीरो के थीम वाला है सलमान खान का बंगला

बिग बॉस नौ- डबल ट्रबल शुरू होने जा रहा है, और अगले 100 दिन के लिए मंच पूरी तरह से तैयार हो गया है. अगर घर के सदस्यों के लिए नया घर बना है तो ऐसे में सलमान खान कैसे अछूते रह सकते थे.

ये है सलमान का नया नवेला घर ये है सलमान का नया नवेला घर

बिग बॉस नौ- डबल ट्रबल शुरू होने जा रहा है और अगले 100 दिन के लिए मंच पूरी तरह से तैयार हो गया है. अगर घर के सदस्यों के लिए नया घर बना है तो ऐसे में सलमान खान कैसे अछूते रह सकते थे. उनके लिए भी इस बार नया-नवेला घर बना है और इसमें सुपरस्टार के आराम का खास ख्याल रखा गया है.

इसे बिग बॉस हाउस के साथ बनाया गया है. इसमें लिविंग रूम है. किचन है और पर्सनल बेडरूम भी है. इसमें सलमान को घर जैसा मजा देने की भरपूर कोशिश की गई है. इसमें सुपरहीरो थीम का भी इस्तेमाल किया गया है और कई सुपरहीरो देखने को मिलेंगे. जिसमें सुपरमैन, स्पाइडरमैन, आयरनमैन, बैटमैन और हल्क शामिल हैं.

सलमान खान के बेडरूम को भी एकदम अलग फील दी गई है. इसमें सलमान करीब रहने वाली कई यादगारी चीजों को रखा गया है. सलमान के बेडरूम में उनके परिवार से जुड़ी तस्वीरें रखी गई हैं.

सलमान के इस बंगले को तैयार करने वाले डिजाइनर शुभाज्योति दत्ता कहते हैं, 'मैं चाहता था कि सलमान सर बिग बॉस नौ के सेट पर घर जैसा महसूस करें. हम चाहते थे कि घर में ऐसा सामान नजर आए जो सलमान सर के मजबूत व्यक्तित्व को दर्शाए और इसके लिए हमने सुपरहीरो थीम चुना. हमने घर को 20 दिन में बनाया है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें