scorecardresearch
 

Film Wrap: बिग बॉस में बाहर होने वाले कंटेस्टेंट पर सस्पेंस, वादे कर एजेंडा आजतक में नहीं आए कपिल

जानिए फिल्म और टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें...

बंदगी कालरा, कपिल शर्मा बंदगी कालरा, कपिल शर्मा

पिछले कुछ महीने से कपिल शर्मा का अनप्रोफेशनल बर्ताव लगातार दिख रहा है. अपने शो में सिलेब्स के साथ शूट कैंसिल करने के बाद अब वो इवेंट्स में आने का वादा कर मुकर जा रहे हैं. शनिवार को उन्हें दिल्ली में देश के नंबर वन चैनल आजतक के खास आयोजन एजेंडा आजतक में शामिल होना था, लेकिन अंतिम समय में वो अपने वादे से मुकर गए.

गौरतलब है कि कपिल ने इस आयोजन में शामिल होने के लिए हामी भरी थी, जिसके लिए बाकायदा कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था. कार्यक्रम के प्रोमो में भी कपिल नजर आए थे लेकिन वादा करने के बावजूद वो एजेंडा आजतक में शामिल होने नहीं आए. एजेंडा आजतक का अंतिम सेशन उन्हीं के नाम था, जिसमें उन्हें 2 दिसंबर को रात 8.30 बजे पहुंचना था.

कौन Bigg Boss के घर से होगा बाहर? फैसला आज

बिग बॉस 11 के घर से इस हफ्ते कौन बाहर होगा, इस पर सस्पेंस बरकरार है. कई रिपोर्ट्स में बंदगी कालरा का नाम है तो कई में लव त्यागी का. सलमान ने भी पुनीश को घर का विलेन बताकर नया मोड़ ला दिया.

बता दें इस ह‍फ्ते होने वाले वीकेंड का वार में होने वाले एलिमिनेशन राउंड में बंदगी कालरा, लव त्यागी और पुनीश शर्मा में से किसी एक सदस्य को घर से बेघर होना है. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक बंदगी और लव दोनों के घर से बाहर होने की खबरें खूब चर्चा में है. खबरों की मानें तो कुछ का मानना है कि बंदगी इस हफ्ते घर से बेघर हो रही हैं और कुछ का कहना है कि लव का सफर घर में खत्म होने जा रहा है.

पद्मावती और फुकरे रिटर्न्स के लिए CBFC के अलग-अलग नियम

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने पद्मावती के जुड़े विवाद में कहा था कि निर्देशक संजय लीला भंसाली को अपनी फिल्म रिलीज डेट के 68 दिन पहले सबमिट करनी चाहिए थी, लेकिन सीबीएफसी ने यह नियम फुकरे रिटर्न्स के लिए तोड़ दिया है.

फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है, इसे निर्देशक ने रिलीज के सिर्फ 12 दिन पहले सबमिट किया है. इस फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया गया है. दोनों फिल्मों के लिए अलग अलग नियम बताए जाने से सीबीएफसी की भूमिका पर सवाल खड़े हो गए.

सीबीएफसी ने यह भी कहा था पद्मावती को सर्टिफिकेट इसलिए भी जारी नहीं किया गया, क्योंकि आवेदन अधूरा था. बता दें कि 68 दिन का नियम लंबे समय से है, लेकिन इसका सख्ती के साथ पालन नहीं किया जाता है, इसे अव्यवहारिक माना जाता है. सेंसर बोर्ड के सीईओ अनुराग श्रीवास्तव का कहना है कि कई नियम है, इन्हें इसलिए दरकिनार किया जाता है, क्योंकि कई बार निर्माता बोलते हैं कि हमें कल या परसों में फिल्म रिलीज करनी है.

आइटम नंबर के लिए करण ने माफी मांगी, कहा-दोबारा नहीं करेंगे गलती

बॉलीवुड में अभी तक जया बच्चन, हेमा मालिनी, शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने फिल्मों में दिखाए जाने वाले आइटम नंबरों का विरोध किया है. अब इस लिस्ट में फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने अपनी फिल्मों में आइटम नंबर यूज करने के लिए माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि आगे वो अपनी किसी फिल्म में ऐसा नहीं करेंगे.

करण ने एक इंटरव्यू में कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री को पर्दे पर दिखाई जाने वाली चीजों के लिए सतर्क रहना चाहिए. मैं आइटम नंबरों के लिए माफी मांगता हूं. मुझसे यह गलती अब दोबारा नहीं होगी. बतौर फिल्ममेकर मैंने ये गलतियां की हैं, लेकिन आगे मैं कभी ऐसा नहीं करूंगा.'She The People ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और आइटम नंबर के बारे में बात की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें