scorecardresearch
 

बिग बॉस: फिनाले की डेट फाइनल! इस दिन होगा विनर के नाम का ऐलान?

सीजन 13 बिग बॉस के इतिहास में सबसे हिट सीजन साबित हुआ है. ऑडियंस का प्यार और सपोर्ट देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते यानी करीब एक महीने और बढ़ा दिया है.

सलमान खान सलमान खान

बिग बॉस के हर सीजन की तरह सीजन 13 भी सुपरहिट साबित हो रहा है. हालांकि शुरुआत में शो को ऑडियंस का इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. लेकिन मेकर्स द्वारा शो में लाए गए ट्विस्ट्स एंड टर्न्स और कंटेस्टेंट्स के बीच चल रहे हाइवोल्टेज ड्रामा ने  शो की टीआरपी में उछाल लाने के साथ शो को हिट भी बना दिया है.

शनिवार के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को ये गुड न्यूज दी कि सीजन 13 बिग बॉस के इतिहास में सबसे हिट सीजन साबित हुआ है. ऑडियंस का प्यार और सपोर्ट देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते यानी करीब एक महीने और बढ़ा दिया है.

अब इस दिन होगा फिनाले-

बता दें कि बिग बॉस 13 का फिनाले पहले 14 जनवरी को होने की खबरें थीं. लेकिन शो के एक्सटेंड होने पर रिपोर्ट्स में बताया जा रहा हा कि अब बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले 15 या 16 फरवरी को हो सकता है.

कौन लेगा सलमान खान की जगह?

बता दें कि शो के एक महीने और एक्सटेंड होने पर बिग बॉस के फैन्स काफी खुश हैं. लेकिन ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस के आगे बढ़ने से सलमान की जगह फराह खान शो को होस्ट करेंगी. क्योंकि सलमान अपनी डेट्स अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को दे चुके हैं. अब ये तो समय आने पर ही पता चलेगा कि क्या बिग बॉस के फिनाले तक सलमान खान ही शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे या उनकी जगह फराह खान लेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें