scorecardresearch
 

इंडस्ट्री में सलमान की हिरोइन भाग्यश्री का कमबैक, इस एक्टर संग आएंगी नजर

भाग्यश्री ने कहा- मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं. और वास्तव में काम करना शुरू कर दिया है. एक फिल्म मेरी प्रभास के साथ है. अभी तक फिल्म का नाम अनाउंस नहीं हुआ है.

भाग्यश्री भाग्यश्री

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सलमान खान अपोजिट फिल्म मैंने प्यार किया (1989) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म को बड़ी सक्सेस मिली. भाग्यश्री रातोरात स्टार बन गई थी. फैंस को भाग्यश्री से इंडस्ट्री में और अच्छी फिल्मों की उम्मीदें थी. लेकिन कुछ समय बाद ही भाग्यश्री ने शादी कर ली और बॉलीवुड से दूरी बना ली. भाग्यश्री को स्क्रीन पर फैंस ने काफी मिस किया.

भाग्यश्री का इंडस्ट्री में कमबैक

अब खबरें हैं भाग्यश्री इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, भाग्यश्री ने कहा- मैं स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं. और वास्तव में काम करना शुरू कर दिया है. एक फिल्म में मेरी प्रभास के साथ है. अभी तक फिल्म का नाम अनाउंस नहीं हुआ है. लॉकडाउन से कुछ समय पहले मैंने शूटिंग शुरू की थी. ये बहुत ही इंटरेस्टिंग कैरेक्टर है. इसके लिए मैंने अलग-अलग स्किल सीखी.

जय भानुशाली ने शेयर किए वो मोमेंट, जब ऑपरेशन थियेटर में बेटी ने लिया जन्म

इरफान खान के जाने से जो प्रोजेक्ट रहा अधूरा, उसे सुशांत करेंगे पूरा

बता दें कि भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया के सुपरहिट होने के बाद 1990 में बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली थी. इसके बाद भाग्यश्री ने बॉलीवुड में पति हिमायल के साथ कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि सभी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुईं. फिर भाग्य इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं. भाग्यश्री दो बच्चों की मां हैं. उन्हें एक बेटा और एक बेटी है.

भाग्यश्री के बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है. अभिमन्यु ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता है से 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. अभिमन्यु की अगली फिल्म निकम्मा है. इस फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें