scorecardresearch
 

मेघा ने उठाए रोमिल चौधरी की कैप्टेंसी पर सवाल, गुस्सा हुए वकील बाबू

बिग बॉस-12 में मेघा धाडे ले रही हैं रोमिल चौधरी से बदला. रोमिल की कैप्टेंसी पर उठाए सवाल. क्या होगा अंजाम?

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर) बिग बॉस कंटेस्टेंट्स (फोटो: कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस की 10वें हफ्ते में एंट्री हो गई है. शो पहले से ज्यादा रोमांचक हो चला है. मंगलवार के एपिसोड में मेघा धाडे और रोमिल चौधरी के बीच बहस देखने को मिलेगी. जानें क्या है पूरा माजरा.

रोमिल चौधरी और मेघा धाडे के बीच कोल्ड वार चल रही है. दोनों का मनमुटाव हर हफ्ते देखने को मिलता है. रोमिल दीपक के साथ मिलकर मेघा को परेशान करने और चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इसलिए अब मेघा ने भी रोमिल पर वार करने की ठान ली है. उन्होंने रोमिल की कैप्टेंसी पर सवाल उठाया है.

कलर्स पर जारी नए प्रोमो के अनुसार, मेघा ने रोमिल की कैप्टेंसी को टारगेट करने के लिए नया मुद्दा ढूंढा है. वे कहती हैं, ''पूरा किचन प्लेटफॉर्म कितना गंदा पड़ा है. आप आधी रात तक जाग सकते हो. लेकिन ये नहीं देख सकते कि काम हुआ है या नहीं? कैप्टन को पूरा चेक करके ही सोना चाहिए.''

मेघा की ये बात सुन रोमिल भड़क जाते हैं. वे कहते हैं, ''आप मुझे मत बताओ कि मुझे कैसे काम करना है. नहीं करूंगा मैं चेक, आप जाओ.'' अब देखना है कि मेघा किस तरह रोमिल से बदला लेती हैं. मेघा की बिग बॉस हाउस में धमाकेदार एंट्री हुई थी. लेकिन बीच में वे सुस्त पड़ गई थीं. सलमान और बाकी सेलेब्स के टोकने के बाद अब मेघा फॉर्म में आ गई हैं.

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

सोमवार के एपिसोड में टास्क के बाद बिग बॉस ने करणवीर बोहरा, सृष्टि, जसलीन मथारू, मेघा, रोहित, दीपिका और दीपक ठाकुर को नॉमिनेट कर दिया. इस हफ्ते वीकेंड का वार में इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा. श्रीसंत और कप्तान रोमिल सुरक्षित हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें