scorecardresearch
 

First Look: 'बार बार देखो' में नए अवतार में नजर आ रहे हैं कटरीना और सिद्धार्थ

कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगली फिल्म 'बार बार देखो' का फर्स्ट लुक जारी.

X

इस सितंबर बॉलीवुड की एक फ्रैश जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आएगी. डायरेक्टर नित्या मेहरा अपनी अगली फिल्म 'बार बार देखो' में कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को लेकर आ रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, दोनों स्टार्स अपने नए अवतार में कमाल लग रहे हैं.

नित्या मेहरा ने ना सिर्फ बॉलीवुड के इस नए पेयर के साथ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है बल्कि दोनों स्टार्स के लुक पर भी खूब एक्सपेरिमेंट किया है. इस ट्रेवल ड्रामा फिल्म में एक्टर्स को 18 साल से लेकर 60 की उम्र के किरदार में दिखाया जाएगा जिसके लिए प्रोसथेटिक मेकअप की मदद ली गई है. इस फिल्म के बारे में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहले दिए गए एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म में वह 28 साल से लेकर 46 साल और 60 साल के किरदार में नजर आएंगे . उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में वह और कटरीना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे. सिद्धार्थ ने कहा कि फिल्म के ए ग्रेड मेकअप टीम मौजूद थी जिसमें लंदन के मार्क हुलियो शामिल थे जिन्होंने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड जीता है. सिद्धार्थ ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर भी शेयर किया है.

 

'बार बार देखो' का प्रोडक्शन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन बैनर 'एक्सल एंटरटेनमेंट' के तले हुआ है. इसके अलावा करण जोहर इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें