scorecardresearch
 

विराट-अनुष्का के ब्रेकअप की खबर पक्की है, ये रहे सुबूत

जिन लोगों को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की बात अभी तक अफवाह लग रही थी, तो वे जान लें कि यह खबर पक्की है और इसके पुख्ता सुबूत भी हैं...

अनुष्का और विराट का हुआ ब्रेकअप! अनुष्का और विराट का हुआ ब्रेकअप!

यह नया साल एक तरफ जहां कई लोगों के करियर और रिलेशनशिप में खुशियां लेकर आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ सेलेब्रिटीज के ब्रेकअप का भी एक नया दौर सामने आया है.

रणबीर कपूर-कटरीना कैफ के अलग होने के बाद जिस पॉपुलर जोड़ी के ब्रेकअप की खबर सामने आई है, वह है क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी. यह जोड़ी यूथ के बीच काफी पॉपुलर है. ऐसे में जब इनके ब्रेकअप की खबर सामने आई तो कई लोगों ने इस पर विश्वास नहीं किया. लेकिन एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार इनके अलग होने के सुबूत भी मिल चुके हैं.

प्यार के बीच में आया करियर
ब्रेकअप की वजह यह बताई जा रही है कि दोनों इस समय अपने अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं. विराट और अनुष्का के एक करीबी सूत्र के अनुसार शादी भी एक ऐसा मुद्दा था जिस पर दोनों असहमत थे. लेकिन सूत्रों के अनुसार यह ब्रेकअप एकदम नहीं हुआ. विराट और अनुष्का पिछले काफी समय से इसके बारे में सोच रहे थे.

ब्रेकअप सेल्फी की गई थी अपलोड
वैसे तो दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप को लेकर कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की है. लेकिन विराट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ दिन पहले इसका हल्का इशारा किया था. उन्होंने एक 'ब्रेकअप सेल्फी' अपलोड की थी. हालांकि इसे जल्दी ही डिलीट भी कर दिया. मगर यह पोस्ट फैन्स की नजरों से बच नहीं पाई. फिर दोनों इंस्टाग्राम पर भी अब एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं.

कैसे शुरू हुई यह 'लव स्टोरी'
विराट और अनुष्का एक विज्ञापन के लिए मिले थे. विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई. दोस्ती थोड़ी गहरी हुई और प्यार में बदलने लगी. शुरुआत में दोनों ही इससे मुकरते रहे. लेकिन 2014 की शुरुआत में जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर गई तो अनुष्का भी विराट से मिलने वहां पहुंच गईं. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. फिर क्या था, दोनों के बीच प्यार की खबरें आम होती गईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें