scorecardresearch
 

अब हुआ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ब्रेकअप!

क्या विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अलग हो गए हैं? आजकल इस खबर से बाजार गर्म है. माना जा रहा है कि अनुष्का ने विराट के शादी के प्रपोजल को टाल दिया है, जिससे वो नाराज हैं.

वि‍राट और अनुष्का का हुअा ब्रेकअप! वि‍राट और अनुष्का का हुअा ब्रेकअप!

बॉलीवुड में 'रिश्ता वही, सोच नई' टैगलाइन इन दिनों फिट बैठ रही है. फिल्मों में रिश्तों की कद्र समझाने वाले एक्टर्स की पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है. मिलन से ज्यादा बिछड़ना हो रहा है.

पहले कटरीना-रणबीर का रिश्ता टूटा, उसके बाद फरहान अख्तर और अधुना अलग हो गए और फिर अरबाज और मलाइका के बीच भी अलग होने की खबर आने लगी. इतना ही नहीं सोहेल और सीमा के रिश्ते टूटने की खबर से भी बाजार गर्म है.

इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो
हाल ही में खबर आई है कि अब बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के भी रिश्तों में भी दरार आ गई है. खबरों के मुताबिक विराट-अनुष्का पिछले एक महीने से आपस में बात नहीं कर रहे हैं. इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो नहीं कर रहे हैं. इन दूरियों के पीछे वजह बताई जा रही है कोहली के शादी करने की जल्दबाजी.

करियर में शादी बन रही थी रोड़ा!
सूत्रों की मानें तो विराट कोहली ने अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन अनुष्का फिलहाल शादी नहीं करना चाहतीं. इस साल उनका पूरा फोकस अपने करियर पर है और यही वजह है कि उन्होंने विराट के प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया. नतीजतन दोनों में दूर‍ियां अा गई हैं और पिछले करीब एक महीने से उनमें बातचीत बंद है.
हालांकि दोनों ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके ब्रेकअप की खबरें उड़ रही हैं.

कैसे शुरू हुई यह 'लव स्टोरी'
विराट और अनुष्का एक विज्ञापन के लिए मिले थे. विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई. दोस्ती थोड़ी गहरी हुई और प्यार में बदलने लगी. शुरुआत में दोनों ही इससे मुकरते रहे. लेकिन 2014 की शुरुआत में जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर गई तो अनुष्का भी विराट से मिलने वहां पहुंच गईं. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. फिर क्या था, दोनों के बीच प्यार की खबरें आम होती गईं.

इजाबेल लीटे को डेट कर चुके हैं विराट
इजाबेल ही वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बीते दिनों अपने और क्रिकेटर विराट कोहली के संबंध का खुलासा किया था. एक पत्रकार से बातचीत में उन्होंने माना था कि वह विराट के साथ दो साल तक रिलेशनशिप में थीं. गूगल पर आज भी कई तस्वीरें मौजूद हैं जिनमें विराट और इजाबेल एक साथ नजर आ रहे हैं. विराट से उनके अफेयर की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ा था जब कुछ तस्वीरों में दोनों सिंगापुर की सड़कों पर एक साथ घूमते नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें