scorecardresearch
 

आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ ने की कलंक के टीजर की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म कलंक का टीजर वीडियो बीते मंगलवार रिलीज कर दिया गया. इसे काफी पसंद किया गया और इसने फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैन्स के एक्साइटमेंट को जैसे डबल कर दिया है.

आलिया भट्ट आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म कलंक का टीजर वीडियो बीते मंगलवार रिलीज कर दिया गया. इसे काफी पसंद किया गया और इसने फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैन्स के एक्साइटमेंट को जैसे डबल कर दिया है. आलिया के इस टीजर की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई और तारीफ करने वालों में आलिया भट्ट के एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम किया था. यह आलिया भट्ट की पहली बॉलीवुड फिल्म थी और सिद्धार्थ ने भी इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. हालांकि वक्त के साथ चीजें बदलीं और दोनों के रास्ते जुदा हो गए. वर्तमान में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों के इस साल शादी के बंधन में बंध जाने की भी खबरें हैं.

कलंक के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म का टीजर वीडियो अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से रिलीज किया था और सिद्धार्थ ने ट्वीट करके इसकी तारीफ की. सिद्धार्थ ने लिखा, "Wow.! superb guys ! Looking spectacular." सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर आलिया भट्ट ने भी जवाब दिया. आलिया ने लिखा, "Thank youuuu sid.!!"

बता दें कि कलंक में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के बारे में खबर है कि यह हिंदू-मुस्लिम विवाद पर आधारित फिल्म है जिसे करण के पिता यश जौहर बनाना चाहते थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें