scorecardresearch
 

अक्षय कुमार बनवा रहे हैं 24 घंटे में 24 टॉयलेट, देखें वीडियो

11 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के एक्टर अक्षय कुमार कुमार ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी फिल्म और एक कंपनी अगले 24 घंटे में 24 टॉयलेट बनाने जा रही है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

अक्षय कुमार 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के जोरदार प्रमोशन में जुटे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म के प्रमोशन के ए‍क कदम को लेकर उनके चाहने वाले खुद को इस स्टार का फैन होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं. दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह इस बात का जिक्र करते नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्म टॉलेट की टीम और एक ऑर्गनाइजेशन मिलकर अगले 24 घंटे में देशभर में 24 टायलेट बनाने जा रही है.

अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में कह रहे हैं कि काया कंस्ट्रक्शन नाम की एक ऑर्गनाइजेशन फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ मिलकर देशभर में अगले 24 घंटों में 24 टॉयलेट तैयार करने जा रहे हैं. यही नहीं अक्षय हर घंटे बन रहे हर एक टॉयलेट के बारे में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपडेट देते रहेंगे.

 

Stay tuned to my #Instagram story...over the next 24 hours we'll be unveiling one Toilet every hour! Watch #24Hours24Toilets! @toiletthefilm @cayaconstructs @brushesnstrokes

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

अक्षय कुमार की इस पहल को उनके फैन्स ने खूब सराहा है.

अक्षय की ये फिल्म पहले ही पीएम मोदी के स्वच्छ अभि‍यान की मूहीम पर बेस्ड होने को लेकर चर्चा में है. अक्षय कुमार ने एक और वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह स्वच्छ भारत अभि‍यान के तहत Swachhathon 1.0 नाम के मिशन में फैन्स को पार्टिसिपेट करने के लिए कह रहे हैं. इस मिशन के लिए अक्षय फैन्स से कह रहे हैं कि स्वच्छ भारत अभि‍यान से जुड़े कुछ सवाल उनसे पूछे जाएंगे और उन्हें उसके समाधान और जवाब देने होंगे. जिसका आइडिया या जवाब बेहतरीन होगा उसे भारत सरकार की ओर से शानदार इनाम भी दिए जाएंगे.

LEAKED: अक्षय कुमार की 'टॉयलेट', इस फिल्ममेकर की पेन ड्राइव में मिली

 

Got any bright ideas for the #SwachhBharat mission?Participate in Swachhathon 1.0, log onto innovate.mygov.in & win attractive prizes

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

 

 

‪Keshav has begun the Toilet Revolution with Kajaria! @ToiletTheFilm @kajaria.ceramics

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें