scorecardresearch
 

'एयरलिफ्ट' को टैक्स फ्री करने की मांग सोशल मीडिया पर कर रही है ट्रेंड

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म एयरलिफ्ट को लेकर सोशल मीडिया पर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है. AIRLIFT SHOULD BE TAX FREE नाम से इस फिल्म को टैक्स फ्री करवाने का मुहीम सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

'बेबी', 'हॉलीडे' जैसी फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार फिल्म 'एयरलिफ्ट' के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार. 22 जनवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों की दीवानगी साफतौर से देखी जा सकती है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की खूब सराहना मिली है. अब इस फिल्म को लेकर सरकार से फिल्म को टैक्स फ्री करवाए जाने की गुजारि‍श की जा रही है, जिसके चलते ट्विटर पर AIRLIFT SHOULD BE TAX FREE के नाम से ट्रेंड कर रहा है. इसकी बड़ी वजह है कि फिल्म को प्लॉट. 'एयरलिफ्ट' 1990-91 इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत से भारतीयों के निकासी पर आधारित है. यह फिल्म 1990 की वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें अक्षय एक कुवैती बिजनेसमैन रंजीत का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म देश की वायुसेना के जज्बे को बयां करती है कि कैसे वायुसेना कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों को इराकी हमले से बचा कर सुरक्षित निकाला लाई थी. फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की यह एक बड़ी वजह है क्योंकि यह देशभक्ति और देश की इस महान कामयाबी को दर्शाती है.

रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बनी इस फिल्म के फैन्स लगतार ट्विटर पर फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं.

 

 

देखें फिल्म 'एयरलिफ्ट' का ट्रेलर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें