scorecardresearch
 

कोरोना के खिलाफ जंग में महेश बाबू के बाद प्रभास ने भी डोनेट किए 1 करोड़

महेश बाबू के बाद एक्टर प्रभास ने भी 1 करोड़ की राशि को डोनेट करने का ऐलान किया है. बाहुबली स्टार प्रभास ने तेलांगना और आंध्र प्रदेश के सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ डोनेट करने का फैसला किया है.

प्रभास प्रभास

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन के बाद फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स मदद को आगे आ रहे हैं. कुछ साउथ सेलेब्स ने आंध्र प्रदेश और तेलांगना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट किया है. पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर डोनेशन को लेकर ऐलान भी कर चुके हैं.

सुपरस्टार महेश बाबू ने भी सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि इस महामारी से निपटने के लिए वे एक करोड़ दान कर रहे हैं. महेश बाबू के बाद एक्टर प्रभास ने भी 1 करोड़ की राशि को डोनेट करने का ऐलान किया है. बाहुबली स्टार प्रभास ने तेलांगना और आंध्र प्रदेश के सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ डोनेट करने का फैसला किया है.

कोरोना वायरस के खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री कर रही है दान

बता दें कि बॉलीवुड में प्रोड्यूर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने दिहाड़ी मजदूरी और निम्न मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए फंड्स की शुरुआत की है. वही साउथ सेलेब्स आंध्र प्रदेश और तेलांगना सीएम रिलीफ फंड को डोनेट कर रहे हैं. तमिलनाडु डायरेक्टर्स एसोसिएशन आरके सेल्वामणि ने एक स्टेटमेंट जारी किया था और एक्टर्स से गुहार लगाई थी कि वे दिहाड़ी मजदूरों और गरीब लोगों के लिए कुछ फंड्स जरुर डोनेट करें.

गौरतलब है कि बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के अलावा सिंगर रिहाना, सुपरस्टार एंजेलिना जोली, हॉलीवुड कपल रायन रेनॉल्ड्स, ब्लेक लिवेली और सिंगर शॉन मेडेंस जैसे सितारों ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें