scorecardresearch
 

आमिर के असहिष्णुता बयान के बाद उन्हें मिला एक्ट्रेस मीरा द्वारा पाकिस्तान आने का न्योता

हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने आमिर खान को पाकिस्तान आने का न्योता दिया है उन्होंने आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान के बाद उन्हें यह न्योता दिया है.

X
एक्ट्रेस मीरा एक्ट्रेस मीरा

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने आमिर खान को पाकिस्तान आने का न्योता दिया है उन्होंने आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान के बाद उन्हें यह न्योता दिया है.

आमिर खान ने सोमवार को असहिष्णुता पर लगभग खत्म हो चुकी बहस को हवा देते हुए कहा कि इस ओर कई घटनाओं ने उन्हें चिंतित किया है और पत्नी किरण राव ने एक बार यहां तक सुझाव दे दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए. आमिर के इस बयान की राजनीतिक घरानों से लेकर बॉलीवुड तक घोर निंदा हो रही है. इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने आमिर खान को पाकिस्तान आने तक का न्यौता दे दिया. मीरा ने ट्विटर पर लिखा, आमिर तुम्हें मेरा परिवार पसंद आएगा. जब भी तुम लाहौर आओगे तो तुम मेरे मेहमान हो और मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं.

सिर्फ यही नहीं मीरा ने तो आमिर खान को अपना घर और फॉर्म हाउस तक तोहफे में देने की बात कह डाली. उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया.

साल 2005 में फिल्म 'नजर' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली यह एक्ट्रेस अपने लीक हुए एमएमएस के लिए चर्चा में रहीं. यही नहीं अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी के लिए भी चर्चा में रहती हैं. इस बात का एक उदाहरण इसी मामले को दिए गए ट्वीट में देख सकते हैं. जिसमें आमिर खान का नाम तक भी गलत लिखा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें