scorecardresearch
 

विनोद खन्ना अस्पताल में भर्ती, सलमान समेत मिलने पहुंचे कई दिग्गज

विनोद खन्ना की तबीयत का जायजा लेने खुद देर रात सलमान खान अस्पताल पहुंचे. सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी विनोद खन्ना से मिलने गए. फिलहाल विनोद खन्ना के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

X
सोशल मीडिया पर वायरल हुई विनोद खन्ना की तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई विनोद खन्ना की तस्वीर

अपने ज़़माने के जाने माने और हैंडसम कहे जाने वाले अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट हैं. विनोद खन्ना की तबीयत पिछले काफी वक्त से नासाज़ है. इसी वजह से बीते शुक्रवार के दिन उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां कई डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

विनोद खन्ना को क्या हुआ
आपको बता दें कि विनोद खन्ना की तबीयत को लेकर कई बार अफवाह ये उड़ी कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे. लेकिन इन सभी खबरों को खारिज करते हुए अस्पताल ने स्टेटमेंट जारी किया कि विनोद खन्ना जीवित हैं. उनका इलाज चल रहा है. इस मुश्किल घड़ी में विनोद खन्ना के साथ उनके परिवार के लोगों के अलावा कई दोस्त भी उनकी हालात पर नजर बनाए हुए हैं और अस्पताल का समय समय पर जायजा लेते रहते हैं.

मिलने पहुंचे कई दिग्गज
सूत्रों के अनुसार विनोद खन्ना की तबीयत का जायजा लेने खुद देर रात सलमान खान अस्पताल पहुंचे. सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी विनोद खन्ना से मिलने गए. फिलहाल विनोद खन्ना के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

विनोद खन्ना के बारे में कुछ खास बातें

विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने बताया कि डिहाइड्रेशन की समस्या की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक्टर विनोद खन्ना की हालत में बहुत तेजी से सुधार हो रहा है और डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें जल्दी ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

गौरतलब है कि हाल ही में फरीदा जलाल को लेकर ऐसी खबरें उड़ी थीं. इससे पहले दिलीप कुमार को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुई हैं.

विनोद खन्ना ने 'मेरे अपने', 'कुर्बानी', 'पूरब और पश्चिम', 'रेशमा और शेरा', 'हाथ की सफाई', 'हेरा फेरी', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. विनोद खन्ना का नाम ऐसे एक्टर्स में शुमार था जिन्होंने शुरुआत तो विलेन के किरदार से की थी लेकिन बाद में हीरो बन गए. विनोद खन्ना ने 1971 में सोलो लीड रोल में फिल्म 'हम तुम और वो' में काम किया था.

विनोद खन्ना की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुए एडमिट

विनोद खन्ना ने 1971 में सोलो लीड रोल में फिल्म 'हम तुम और वो' में काम किया था. विनोद खन्ना ने राजनीति में भी सफल पारी खेली. फिलहाल वह पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी के सांसद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें