scorecardresearch
 

आमिर खान से गले मिले शाहरुख खान, गांधी को कहा शुक्रिया

शाहरुख खान ने इस बात को कबूला की मोदी द्वारा आयोजित किए गए इवेंट में उनके और आमिर के बीच में नजदीकियां बढ़ी हैं.

आमिर खान और शाहरुख खान संग नरेंद्र मोदी आमिर खान और शाहरुख खान संग नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को फिल्म उद्योग की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की. पीएम मोदी अक्सर की फिल्मों और विज्ञापनों के जरिए लोगों तक अपने संदेश साझा करते रहते हैं. नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में #ChangeWithin मुहीम के तहत बड़े फिल्मी सितारों को एक मंच पर एकत्रित किया. इस दौरान सभी की निगाहें जिन दो कलाकारों पर टिकी थीं वो थे शाहरुख खान और आमिर खान. खुद शाहरुख ने भी इस बात को कबूला की इस इवेंट में उनके और आमिर के बीच में नजदीकियां बढ़ी हैं.

शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी के सामने स्पीच देते हुए कहा कि वे मोदी के शुक्रगुजार हैं कि इस इवेंट के जरिए एक मंच पर कई सारे सितारे एक साथ नजर आए. शाहरुख ने कहा कि उन्होंने आमिर खान को गले भी लगाया. इसके बाद उन्होंने गांधी जी का शुक्रिया करते हुए कहा कि उनकी वजह से शाहरुख-आमिर ने एक दूसरे को गले लगाया. दोनों के बीच प्यार बढ़ रहा है. ये सुन कर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे.

पीएम मोदी ने कही ये बात

पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा, "महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलीविजन जगत शानदार काम कर रहे हैं." वहीं फिल्म एक्टर आमिर खान ने कहा, "बापू के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों की मैं सराहना करता हूं. क्रिएटिव होने के नाते हम बहुत कुछ कर सकते हैं. मैं पीएम मोदी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें