scorecardresearch
 
मनोरंजन

क्या हनीप्रीत इंसा है राम रहीम की लव चार्जर?

क्या हनीप्रीत इंसा है राम रहीम की लव चार्जर?
  • 1/6
साध्वियों से रेप के मामले में सीबीआई की विशेष कोर्ट से 20 साल की सजा पाने वाले बाबा की मुश्किलों का अंत होता नजर नहीं आ रहा. सिरसा में मौजूद उसके डेरे के चप्पे-चप्पे की छानबीन जारी है. बाबा राम रहीम के मामले में सजा से लेकर अब तक छानबीन को लेकर जो सबसे बड़ा रहस्य बना हुआ है, वह है बाबा के साथ हनीप्रीत इंसा के रिश्ते. 'हाइवे लव चार्जर' में रॉक स्टार बाबा का गाना 'लव चार्जर' बेहद मशहूर है. यूट्यूब पर इसे 43 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. लेकिन यह दिलचस्पी का विषय है कि राम रहीम का लव चार्जर कौन है?
क्या हनीप्रीत इंसा है राम रहीम की लव चार्जर?
  • 2/6
राम रहीम इस गाने को अध्यात्म से जोड़ता है. कुछ इंटरव्यूज में उसके भक्तों ने माना कि डेरा सच्चा प्रमुख उनके लव चार्जर हैं. बाबा के युवा भक्त मानते हैं कि ये गाना उन्हें शक्ति देता है. हालांकि राम रहीम के आलोचकों ने गाने को द्विअर्थी भी करार दिया. और कहते आए हैं कि राम रहीम का ये गाना अपने लव चार्जर के लिए है.
क्या हनीप्रीत इंसा है राम रहीम की लव चार्जर?
  • 3/6
डेरा में हनीप्रीत एकमात्र ऐसी शख्स थी जो राम रहीम के सबसे करीब थी. वह साए की तरह थी. वह बाबा की हर छोटी-बड़ी जरूरत का ख्याल रखती थी. वह बाबा के साथ फिल्में करती थी, गाने लिखती थी और सार्वजनिक कार्यक्रमों में साए की तरह मौजूद रहती थी. वह हर उस जगह जहां बाबा नजर आता था, मौजूद पाई गई. चाहे वह सीबीआई कोर्ट ही क्यों न हो.
क्या हनीप्रीत इंसा है राम रहीम की लव चार्जर?
  • 4/6
गाने के चुनिंदा बोल पर जरा नजर डालिए. यू आर द लव चार्जर... सो स्ट्रांग योर पावर लव... यू आर केयर टेकर, यूअर लव मेक स्प्रिंग ऑफ़... एनी मूवमेंट एनी प्रॉब्लम इन हार्ट कॉल वांट... हनीप्रीत का नाम उन तमाम साजिशों में सामने आ रहा है जिसमें उसे बचाने की कोशिशें की गईं. यह वही शख्स थी जिसे अपने साथ जेल में रोकने के लिए राम रहीम ने अफसरों को धमकाया था. बाबा ने स्वीकार किया है कि उन्हें उनकी बीमारी की वजह से एक्यूप्रेसर के लिए हनीप्रीत की जरूरत पड़ती है. (यू आर केयर टेकर, यूअर लव मेक स्प्रिंग ऑफ़..) हालांकि बाबा के जेल जाने के बाद हनीप्रीत के खिलाफ मामलेदर्ज हुए और वो लापता है. उसकी मूवमेंट का किसी को कुछ नहीं पता. माना जा रहा है कि वो देश छोड़ने की कोशिश में थी. एजेंसियां उसे पकड़ने की कोशिश में हैं.
क्या हनीप्रीत इंसा है राम रहीम की लव चार्जर?
  • 5/6
वैसे हनीप्रीत इंसा को बाबा राम रहीम अपनी बेटी कहता है. जबकि कोर्ट से सजा पाने के बाद हनीप्रीत और बाबा के साथ रिश्तों पर लोगों ने सवाल किए. सबसे सनसनीखेज आरोप हनीप्रीत के पति ने लगाया. उसने कहा, 'मेरी पत्नी के साथ बाबा के अवैध रिश्ते थे.' उसने राम रहीम के साथ बाबा को आपत्तिजनक हालत में देखने का दावा भी किया. हालांकि इस बात के कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं.
क्या हनीप्रीत इंसा है राम रहीम की लव चार्जर?
  • 6/6
बहरहाल, बाबा का ये सबसे मशहूर गाना 'हाइवे लव चार्जर' अलबम का है जिसे 2014 में रिलीज किया गया था. गाना हिट होने के बाद ही बाबा राम रहीम को ग्लैमर का ऐसा चस्का लगा कि उसने एक साल बाद अपनी फिल्म 'MSG: द मैसेंजर ऑफ़ गॉड' का निर्माण किया. फिर एक पर एक कई फिल्में बनाई.