scorecardresearch
 

Bhojpuri Song: खेसारी और रानी का नया गाना 'सईया के रोटी' हुआ सुपरहिट, मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Song 2021: 'सईया के रोटी' नाम का यह गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है. म्यूजिक वीडियो में खेसारी एक्ट्रेस रानी के साथ नज़र आ रहे हैं. फैंस दोनों की कैमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं.

Khesari Lal Yadav New Song Khesari Lal Yadav New Song
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाने को 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिले
  • खेसारी लाल यादव ने गाने को दी अपनी आवाज

Khesari Lal Yadav and  Anupma Yadav New Bhojpuri Song: भोजपुरी के स्टार कलाकार खेसारी लाल यादव का एक और गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. 'सईया के रोटी' नाम का यह गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है. म्यूजिक वीडियो में खेसारी एक्ट्रेस रानी के साथ नज़र आ रहे हैं. फैंस दोनों की कैमिस्ट्री को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

गाना एस4यू भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  एस4यू भोजपुरी के करीब 71 .1 हज़ार सब्सक्राइबर हैं. तीन दिन में इस गाने को 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 132000 लोगों ने इसे लाइक किया है. यह चैनल खेसारीलाल यादव के दोस्त और भोजपुरी अभिनेता सह पूर्व विधायक संजय यादव का है. 

गाने के लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं. इस म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन पावन पाल  ने किया है. इसे कोरियोग्राफ सम्राट अशोक ने किया है और प्रोडक्शन हैड संजय यादव हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. सिर्फ भोजपुरी इलाकों में ही नहीं, बल्कि पूरे देशभर में खेसारी लाल के फैंस हैं, जो उनके नए वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 

'सईया के रोटी' की सफलता के बाद खेसारीलाल यादव ने कहा, "मैं तो अपने दर्शकों के लिए ही गाता हूं. उनका प्यार और आशीर्वाद मेरे लिए सब कुछ है. यह गाना मेरे दिल के करीब है. मैं भोजपुरी के अपने चाहने वालों से आग्रह करूंगा कि आप इसे और वायरल करें."

इससे पहले खेसारी लाल यादव का शिल्‍पी राघवानी के साथ 'देहिया में पेन बा' गाना फैंस को बहुत पसंद आया था. वहीं दिवाली के मौके पर खेसारी का 'रेड लिपस्टिक' गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने एक दिन में 1 लाख 50 हजार से ज्‍यादा बार देखा था. इस गाने को खेसारी लाल और खुशबू तिवारी ने मिलकर गाया है, जबकि उनके साथ वीडियो में सुदीक्षा झा थीं. 

ये भी पढ़ें - 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×