scorecardresearch
 

सुशांत केस के जांच की दिशा परिवार के लिए घबराने वाली: विकास सिंह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में सीबीआई की जांच जारी है. हालांकि सीबीआई के रवैये से सुशांत सिंह राजपूत का परिवार नाखुश है.

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो) सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीबीआई कर रही है सुशांत केस की जांच
  • जांच से नाखुश है सुशांत का परिवार
  • ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में सीबीआई की जांच जारी है. हालांकि सीबीआई के रवैये से सुशांत सिंह राजपूत का परिवार नाखुश है. सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि वो पूरी तरह से असहाय है. विकास सिंह का कहना है कि सुशांत केस की जांच जिस दिशा में जा रही है वो परिवार के लिए घबराने वाली है.

विकास सिंह का कहना है कि परिवार सोचता है कि जांच एक ऐसी दिशा में बढ़ रही है जो हर चीज पर प्रकाश नहीं डालती है. ऐसा लग रहा है जैसे मीडिया का ध्यान ड्रग्स एंगल की तरफ डायवर्ट हो गया है. अगर ड्रग्स को सीज नहीं किया जाता है तो नार्कोटिक्स का कोई भी मामला नहीं बनता है.

विकास सिंह का कहना है कि परिवार को आशंका है कि जांच को भटकाया जा रहा है. सितारों की परेड इसीलिए हो रही है. नशे के निजी सेवन में ज्यादा गंभीर अपराध नहीं बनता. एनसीबी रोज नए सितारों को सामने ला रही है. जांच की दिशा भटकाई जा रही है. सीबीआई को कस्टोडियल पूछताछ करनी चाहिए और रिपोर्ट बतानी चाहिए.

एनसीबी करा रही परेड

विकास सिंह ने कहा कि पहले मुंबई पुलिस परेड करा रही थी. अब एनसीबी करा रही है. इसमें मूल मामला यानी सुशांत की मौत की जांच का मामला कहीं पीछे छूट गया है. इस गहमागहमी में सीबीआई जांच की रफ्तार कहीं ठिठक गई है. ये हमारे लिए चिंता का विषय है. जरूरी हुआ तो हम इसके लिए अदालत भी जा सकते हैं.

विकास सिंह ने कहा कि जो आरोपी घरों में बैठे हैं, उनको हिरासत में लेकर सीबीआई पूछताछ क्यों नहीं कर रही है? सिर्फ हर रोज नए सितारों की परेड कराने से क्या होगा? हमारा मूल मुकदमा सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का ही था लेकिन तब से अब तक कई सवाल आए हैं जिनके जवाब अब तक नहीं मिले हैं.

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि सुशांत की मर्जी के खिलाफ ड्रग्स दी जा रही थी. अगर मान लें कि वो मर्जी से भी ड्रग्स ले रहे थे तो क्या डॉक्टर्स को रिया ने बताया था कि सुशांत ड्रग ले रहे हैं? सीबीआई जांच अचानक थम सी गई है और एनसीबी अचानक तेज हो गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें