scorecardresearch
 

Nayanthara Wedding: दुल्हन बनेंगी नयनतारा, जानें कब कहां होगी शादी, कौन होंगे सेलेब्रिटी गेस्ट्स?

साउथ के स्टार कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी करने वाले हैं. वे पिछले 7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 9 जून को कपल महाबलीपुरम में इंटीमेट सेरेमनी में शादी करेगा. इस शाही शादी में फिल्म इंडस्ट्री के नामी चेहरे शिरकत करेंगे. जानते हैं नयनतारा की शादी से जुड़ी सभी डिटेल्स.

X
विग्नेश शिवन-नयनतारा विग्नेश शिवन-नयनतारा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 9 जून को होगी नयनतारा की शादी
  • 7 साल से फिल्ममेकर को कर रहीं डेट
  • सेट पर हुई थी विग्नेश से मुलाकात

साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा के फैंस की खुशी का इन दिनों ठिकाना नहीं है. ऐसा होना लाजमी भी है, क्योंकि नयनतारा रियल लाइफ में दुल्हन जो बनने जा रही हैं. साउथ की A लिस्ट एक्ट्रेसेज में शुमार नयनतारा को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है. वे फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के प्यार में हैं. अब अपने इसी प्यार को नयनतारा हमसफर बनाने वाली हैं. नयनतारा और विग्नेश 9 जून को शादी करने जा रहे हैं. 

साउथ सिनेमा की इस हाई प्रोफाइल शादी के बारे में चलिए सभी डिटेल आपको बताते हैं.

कहां होगी नयनतारा की शादी?

नयनतारा और विग्नेश महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी करने वाले हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विग्नेश ने अपनी और नयनतारा की शादी का प्लान बताया. उन्होंने कहा कि पहले वे तिरुपति मंदिर में शादी करने वाले थे. लेकिन लॉजिस्टिक्स इश्यू के चलते उन्होंने वेडिंग वेन्यू बदला. नयनतारा और विग्नेश की शादी इंटीमेट इवेंट होने वाली है. जिसमें परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. शादी के बाद कपल अपनी तस्वीरें पब्लिक करेगा. 11 जून को नयनतारा और विग्नेश मीडिया से मुलाकात करेंगे.

जहीर इकबाल संग शादी की खबरों पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- रोका, मेहंदी सब...

शादी में कौन होंगे मेहमान?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा और विग्नेश की शादी में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के नामी सितारे शिरकत करेंगे. इनमें रजनीकांत, विजय, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित कुमार, विजय सेथुपथी, समांथा रुथ प्रभु जैसे बड़े चेहरे शादी और रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे. कई रिपोर्ट्स में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल के भी शादी में शामिल होने की चर्चा है. 

शादी की बनेगी डॉक्यूमेंट्री?
खबरें ये भी हैं कि स्टार कपल की शादी फिल्ममेकर गौतम मेनन डायरेक्ट करेंगे. जिसे बाद में डॉक्यूमेंट्री बनाकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा. नयनतारा और विग्नेश की इस वेडिंग डॉक्यूमेंट्री को मोटी रकम में बेचा जाएगा. सुनने में आया है कि शादी की डॉक्यूमेंट्री नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जाएगी. 

Shilpa Shetty Birthday: कैसे बदला श‍िल्पा शेट्टी का लुक? क्या कराई सर्जरी? अनसीन तस्वीरें दे रहीं सबूत

नयनतारा और विग्नेश की लव स्टोरी
स्टार कपल नयनतारा और विग्नेश ने साल 2015 में डेट करना शुरू किया था. फिल्म  Naanum Rowdy Dhaan में साथ काम करते हुए उनका प्यार परवान चढ़ा था. विग्नेश की फिल्म के लिए नयनतारा लकी साबित हुई थीं. इस मूवी के बाद से विग्नेश ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. साल 2016 में कपल ने एक अवॉर्ड सेरेमनी में अपना रिश्ता कंफर्म किया था. अब 7 साल रिश्ते में रहने के बाद वे पति पत्नी बनने जा रहे हैं. 


कैसी होगी शादी की डेकोरेशन
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शादी की डेकोरेशन का काफी ध्यान रखा गया है. मंडप ग्लासहाउस हो सकता है. शादी के लिए  एथनिक पेस्टल ड्रेस कोड बताया जा रहा है.

तो बस एक दिन का और इंतजार, फिर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे नयनतारा-विग्नेश.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें