scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Shilpa Shetty Birthday: कैसे बदला श‍िल्पा शेट्टी का लुक? क्या कराई सर्जरी? अनसीन तस्वीरें दे रहीं सबूत

शिल्पा शेट्टी
  • 1/8

शिल्पा शेट्टी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. शिल्पा की उम्र भले ही बढ़ रही है लेकिन उनकी खूबसूरती दिनों-दिन निखरती जा रही है. शिल्पा को देखकर लगता ही नहीं कि ये वो ही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 1993 में आई फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान के ऑपोजिट अपना डेब्यू किया था. उस वक्त शिल्पा की उम्र महज 15 साल की थी. 

शिल्पा शेट्टी
  • 2/8

शिल्पा की डेब्यू करने की तस्वीरों या वीडियो से अब की शिल्पा को अगर कम्पेयर किया जाए तो ये पहचानना मुश्किल होगा कि ये वही एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस का पूरा लुक इतने सालों में पूरी तरह से बदल चुका है. रंग-रूप, नैन नक्शों में कई तरह के बदलाव साफतौर पर देखे जा सकते हैं. 

शिल्पा शेट्टी
  • 3/8

शिल्पा शेट्टी में इतने बदलाव की वजह सिर्फ उम्र के साथ बढ़ती मैच्यूरिटी है या फिर ये सब सर्जरी का कमाल है. शिल्पा की इन अनसीन तस्वीरों को देखा जाए तो पता चलता है कि शिल्पा ने अपने चेहरे और बॉडी में कई तरह के बदलाव किए हैं. इनमें से कुछ तो खुद एक्ट्रेस ने कबूल भी किए हैं. शिल्पा में बदलाव की सभी वजह हम आपको बताते हैं.

शिल्पा शेट्टी
  • 4/8

शिल्पा शेट्टी ने जो सबसे पहला बदलाव अपने उपर किया था, वो नोज सर्जरी थी. शिल्पा की नाक में बदलाव को नोटिस सभी ने किया था, पर एक्ट्रेस ने पहले कभी इस बात का खुलासा नहीं किया था. बहुत सालों बाद शिल्पा ने खुलकर इस बात को सभी के सामने कबूल किया कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी की मदद से अपनी नाक में चेंजेस करवाए थे. 

शिल्पा शेट्टी
  • 5/8

शिल्पा शेट्टी का जन्म कर्नाटक में हुआ था, लेकिन उनकी पढ़ाई मुंबई से हुई थी. शिल्पा बचपन से ही काफी एक्टिव बच्ची थीं. शिल्पा शेट्टी ने बचपन में ही भरतनाट्यम की नृत्य कला सीखी थी और अपनी स्कूल की वॉलीबॉल टीम की कप्तान के साथ-साथ 'कराटे' में ब्लैक बेल्ट भी थी. कम ही लोगों को पता होगा कि शिल्पा ने पहली फिल्म 'गाता रहे मेरा दिल' साइन की थी लेकिन किसी वजह से वो बन नहीं पाईच. 

शिल्पा शेट्टी
  • 6/8

शिल्पा को जब बाजीगर में शाहरुख के को-स्टार के रूप सक्सेस मिली तब उन्होंने तय किया कि वे फिल्मों में ही अपना करियर बनाएंगी. इस दौरान ही शिल्पा में बदलाव आने शुरु हो चुके थे. शिल्पा जैसे जैसे अपने करियर में आगे बढ़ती रहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ हलचलें पैदा हो चुकी थीं. उनका नाम भी अक्षय कुमार के साथ जोड़ा जाने लगा था. 

शिल्पा शेट्टी
  • 7/8

कई बार शिल्पा शेट्टी पर स्किन व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट कराने की भी अटकलें जताई गईं. शिल्पा शेट्टी की पुरानी तस्वीरों के देख समझा जा सकता है कि उनका रंग सांवला हुआ करता था, लेकिन आज वो उनकी रंगत काफी निखरी हुई दिखाई देती है. कई लोगों ने इसे ट्रीटमेंट का नतीजा बताया लेकिन शिल्पा ने इस बारे में कभी कोई खुलासा नहीं किया.

शिल्पा शेट्टी
  • 8/8

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही है. चाहे वो स्किन को लेकर हो या चेहरे को लेकर या फिर उनकी निजी जिंदगी को लेकर, शिल्पा अकसर ही विवादों से घिरी रही हैं. लेकिन मानना पड़ेगा कि एक्ट्रेस फिर भी हमेशा खुश नजर आई हैं. हम भी विश करते हैं कि शिल्पा हमेशा खुश रहें, Happy Birthday Shilpa Shetty