scorecardresearch
 

मिलिंद सोमन संग सीरीज में शिल्पा शिंदे, निभाएंगी रानी मीरावती का रोल

शिल्पा के इस वीडियो में उन्होंने महारानी की तरह तैयार होकर आते देखा जा सकता है. वीडियो में एक्टर अन्नू कपूर भी हैं और वह शिल्पा से बात कर रहे हैं. 'पौराशपुर' में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख और फ्लोरा सैनी ने भी अभिनय किया है. सीरीज जल्द ही ALT बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम होगी.

शिल्पा शिंदे शिल्पा शिंदे

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जल्दी ही एकता कपूर के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ALT बालाजी की वेब सीरीज 'पौराशपुर' में रानी मीरावती का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. अब इस शो से उनका पहला लुक सामने आ गया है. शिल्पा ने खुद इंस्टाग्राम पर ALT बालाजी के आने वाले शोज की वीडियो डाली है, जिसमें उनके शो की झलक भी आपको देखने को मिलेगी. 

शिल्पा के इस वीडियो में उन्होंने महारानी की तरह तैयार होकर आते देखा जा सकता है. वीडियो में एक्टर अन्नू कपूर भी हैं और वह शिल्पा से बात कर रहे हैं. इस शो के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फ्रेश और अछूती कहानी है. मेरे चरित्र में कई शेड्स हैं और मैं रानी मीरावती के रोल में कदम रखने के लिए उत्साहित हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

मिलिंद सोमन संग काम कर रहीं शिल्पा

'पौराशपुर' में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख और फ्लोरा सैनी ने भी अभिनय किया है. सीरीज जल्द ही ALT बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम होगी. इसमें मिलिंद सोमन के नाम को लेकर खूब चर्चा हो रही थी, जिसके बाद शिल्पा ने खुद मिलिंद की तारीफ में एक वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की थी, कि वह इस शो का हिस्सा होंगे. 

देखें: आजतक LIVE TV 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

बता दें कि शिल्पा शिंदे को पिछली बार टीवी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में देखा गया था. उन्होंने कुछ समय बाद इस शो को छोड़ दिया था. शो छोड़ने की वजह लोगों से साझा करते हुए उन्होंने कहा था कि सुनील ग्रोवर में मुख्य किरदार थे, जिस वजह से उनका किरदार निखर कर नहीं आ रहा था. इस वजह से उन्होंने ये शो छोड़ दिया. साथ ही उन्होंने दावा किया था कि इस शो में सुनील ग्रोवर के रोल की उन्हें खास जानकारी नहीं थी. अब शिल्पा पौराशपुर में क्या कमाल करके दिखाती हैं, ये देखने वाली बात होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें