scorecardresearch
 

संजय राउत की 'गांधीगीरी', कंगना रनौत पर कहा- बुरा मत बोलो-बुरा मत सुनो

कंगना रनौत को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि वो ऐसी खबरें नहीं पढ़ते हैं. दोनों के बीच शुरू हुए वाद-विवाद के बाद ही उद्धव सरकार बनाम कंगना के बीच की जंग शुरू हुई थी.

शिवसेना नेता संजय राउत शिवसेना नेता संजय राउत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंगना रनौत पर संजय राउत का बयान
  • बुरा मत बोलो-बुरा मत सुनो: संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच की जुबानी जंग लगातार जारी है. कंगना रनौत अब सीधे महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर ले रही हैं, तो गुरुवार को संजय राउत कंगना पर कुछ सीधे बोलने से बचते नजर आए. जब कंगना रनौत को लेकर सवाल हुआ तो संजय राउत ने कहा कि मैं ऐसी खबरें नहीं पढ़ता.

संजय राउत बोले कि मैं गांधी जी की बातों को फॉलो करता हूं. बुरा मत बोलो-बुरा मत सुनो और बुरा मत देखो. बार-बार बोलना उनका कल्चर होगा. 

शिवसेना नेता ने कहा कि आज हमें गंभीर मसलों की चर्चा करनी चाहिए. संसद में भारत-चीन, बेरोजगारी, नौकरी, अर्थव्यवस्था पर बात की जा रही है. संजय राउत बोले कि चीन के मसले पर हम और सभी सेना और सरकार के साथ खड़े हैं. 

आपको बता दें कि कंगना रनौत और संजय राउत के बीच शुरू हुए वार-पलटवार के बाद ही इतना बड़ा बवाल शुरू हो गया था. जो उद्धव सरकार बनाम कंगना तक पहुंच गया. बीते दिन जब ड्रग्स विवाद से जुड़ा मसला संसद में उठा तब कंगना रनौत ने जया बच्चन पर निशाना साधा था.

इस मामले में शिवसेना की ओर से जया बच्चन का समर्थन किया गया. शिवसेना ने सामना में जया के समर्थन में लेख लिखा और कंगना-रवि किशन पर निशाना साधा. गुरुवार को भी कंगना रनौत ने ट्वीट कर विरोधियों पर निशाना साधा. 

कंगना ने लिखा कि मैं एक क्षत्राणी हूं, सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें