scorecardresearch
 

माधुरी दीक्षित ने बिखेरा जलवा, डांस दीवाने 3 के सेट पर रिक्रिएट किया 'एक दो तीन'

जब डांसिंग के दो बड़े नाम साथ हों और कुछ परफॉर्मेंस ना हो तो मजा ही क्या है. शक्ति ने सोशल मीडिया पर एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शक्ति मोहन लेजेंड्री माधुरी दीक्षित के साथ ब्लॉकबस्टर आइटम नंबर एक दो तीन को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं.

शक्ति मोहन, माधुरी दीक्षित शक्ति मोहन, माधुरी दीक्षित

डांस के पॉपुलर शो डांस दीवाने 3 इस समय सुर्खियों में हैं. शो में माधुरी दीक्षित जज के रोल में हैं और शो से उनके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. शो में दो नए जज ने एंट्री मारी है जिससे दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ता नजर आ रहा है. शो में शक्ति मोहन और पुनीत जे पाठक ने दस्तक दी है. ऐसा माना जा रहा है कि कुछ समय के लिए इन्हें जज धर्मेश की जगह रिप्लेस किया गया है. शक्ति मोहन शो के साथ जुड़ कर और माधुरी दीक्षित से मिलकर काफी अच्छा महसूस कर रही हैं. जब डांसिंग के दो बड़े नाम साथ हों और कुछ परफॉर्मेंस ना हो तो मजा ही क्या है. शक्ति ने सोशल मीडिया पर एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लेजेंड्री माधुरी दीक्षित के साथ ब्लॉकबस्टर आइटम नंबर एक दो तीन को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं. 

शक्ति मोहन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे माधुरी दीक्षित के बगल में बैठी हैं. दोनों माधुरी की फिल्म तेजाब के सुपरहिट नंबर एक दो तीन पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में माधुरी और शक्ति अपनी-अपनी सीट पर बैठी हैं और अपने एक्सप्रेशन्स से सभी का दिल जीतती नजर आ रही हैं. माधुरा का अंदाज और चेहरे के हाव-भाव एकदम परफेक्ट नजर आ रहे हैं और जिस खूबसूरती से इस उम्र में भी वे अपने इस तीन दशक पुराने गाने पर परफॉर्म कर रही हैं ये देखना अद्भुत है. फैन्स भी माधुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti)

माधुरी के बगल मैं बैठ खुश हुईं शक्ति

शक्ति ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्वीन ऑफ बॉलीवुड माधुरी दीक्षित मैम. आह, मैं उन्हें कितना प्यार करती हूं. उनके बगल में बैठना मेरे लिए वास्तविकता से परे लग रहा है. मैं सारा दिन बस फैनगर्लिंग करती नजर आई. मैं थोड़ा सा क्रीपी भी हो गई मगर मैं उसका कुछ नहीं कर सकती. वो अद्भुत हैं. श्रेष्ठ हैं. कलर्स को भी शुक्रिया. बता दें कि इससे पहले माधुरी दीक्षित का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे एक गर्ल कंटेस्टेंट पर फिदा नजर आई थीं. माधुरी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए अफसोस जताया था कि उनकी कोई भी बेटी नहीं है. इस बात की कमी उन्हें हमेशा खलती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें