scorecardresearch
 

Andrew Symonds Death: पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की मौत, बॉलीवुड फिल्म में किया रोल, BB में भी रहे

Andrew Symonds bollywood film: एंड्रयू ने 2011 में रिलीज स्पोर्ट्स ड्रामा पट‍ियाला हाउस में कैमियो अपीयरेंस दी थी. अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, ऋष‍ि कपूर और डिंपल कपाड़‍िया स्टारर इस फिल्म में साइमंड्स ने छोटा सा रोल प्ले किया था. एंड्रयू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी.

X
ब‍िपाशा बसु-एंड्रयू साइमंड्स  (CCL Glam Night) ब‍िपाशा बसु-एंड्रयू साइमंड्स (CCL Glam Night)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की मौत
  • कार एक्सीडेंट में गंवाई जान
  • बॉलीवुड फिल्म में कर चुके हैं काम

Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रेल‍िया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की अचानक मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. 46 वर्षीय एंड्रयू एक कार हादसे का श‍िकार हो गए. इस खबर के आने के बाद खेल जगत में मातम पसर गया है. एंड्रयू के आकस्मिक निधन पर किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है. पर होनी को कौन टाल सकता है. क्रिकेट के इस शानदार ख‍िलाड़ी ने खेल के मैदान में जो दमखम दिखाया, वो बस इतने तक सीम‍ित नहीं रहा है. एंड्रयू बॉलीवुड में भी नजर आ चुके हैं. 

जी हां, सही सुना, एंड्रयू ने 2011 में रिलीज स्पोर्ट्स ड्रामा पट‍ियाला हाउस में कैमियो अपीयरेंस दी थी. फिल्म में उनकी मौजूदगी होनी, बहुत बड़ी बात थी. अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, ऋष‍ि कपूर, डिंपल कपाड़‍िया स्टारर पट‍ियाला हाउस में एंड्रयू साइमंड्स ने छोटा सा रोल प्ले किया था. एंड्रयू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी. 

होटल से चोरी हुई Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh की हीरे की अगूंठी-एपल वॉच, जांच में जुटी पुलिस

BB सीजन 5 में नजर आए थे साइमंड्स 

पट‍ियाला हाउस से शुरूआत करने के बाद एंड्रयू का लगाव हिंदी स्क्रीन के प्रत‍ि बढ़ा और उन्होंने रियलिटी शो ब‍िग बॉस में हिस्सा लिया. वे ब‍िग बॉस के पांचवे सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए थे. उस वक्त इस शो को सलमान खान और संजय दत्त होस्ट कर रहे थे. यह सीजन 2012 में ऑन-एयर किया गया था. 

मुश्किल में सुपरस्टार Mohanlal, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी करेगी पूछताछ

फिल्म और रियलिटी शो के बाद एंड्रयू रुके नहीं. वे एक बार फिर इंड‍ियन टेलीव‍िजन स्क्रीन पर सेल‍िब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL Glam Night) में शाम‍िल हुए. सितारों की महफ‍िल से सजी इस शाम में एंड्रयू ने चार चांद लगा दिए. उन्होंने डांस फ्लोर पर ब‍िपाशा बसु के साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी, रितेश देशमुख-आयुष्मान खुराना के साथ मस्ती का भी तड़का लगाया.   

एंड्रयू की मौत शन‍िवार रात टाउन्सविल में कार दुर्घटना में हो गई. उनकी अचानक मौत ने सभी को गहरा झटका दिया है. उनके साथ ख‍िलाड़ी उन्हें श्रद्धांजल‍ि दे रहे हैं.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें