scorecardresearch
 

Allu Arjun के बढ़े वजन पर यूजर्स ने एक्टर को किया बॉडी शेम, कहा- वड़ा पाव, बूढ़ा

अल्लू अर्जुन को पिछले साल पुष्पा: द राइज में उनके देसी दमदार स्टाइल के लिए खूब पसंद किया गया था. डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू ने रश्म‍िका मंदाना के साथ काम किया था. फिल्म लाल चंदन की तस्करी पर बनी है, जिसमें अल्लू ने पुष्पा का किरदार निभाया था.

X
अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अल्लू अर्जुन को सोशल मीड‍िया यूजर्स ने किया बॉडी शेम
  • बढ़े वजन पर साधा निशाना

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का क्रेज देश के कोने-कोने में देखने को मिला था. लोग अल्लू के देसी स्टाइल से खासा इंप्रेस थे और उन्हें कॉपी करने का कोई मौका नहीं गंवाते थे. विदेश‍ियों ने भी अल्लू के पुष्पा वर्जन पर खूब रील्स बनाए. पर वही अल्लू अब अपने बढ़े हुए वजन के चलते लोगों के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीड‍िया पर अल्लू की एक फोटो वायरल है जिसपर यूजर्स ने उन्हें फैट शेम किया है.

वायरल फोटो में अल्लू ब्लू कलर की प्र‍िंटेड टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अल्लू का बढ़ा हुआ वजन साफ दिखाई दे रहा है. उनके इस वेट गेन को लेकर यूजर्स ने उनकी आलोचना कर डाली है. 

इतने कीमती हैं Shah Rukh Khan के सिल्वर स्नीकर्स, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALLU ARJUN || RAM CHARAN FOLLOWERS 😍🤩 (@allu_arjun_ram_charan_fans)

यूजर्स के भद्दे कमेंट्स 

एक यूजर ने लिखा- 'ये तो सड़क छाप चोर जैसे लग रहे हैं. साउथ के लोग ऐसे भ‍िखारी के लिए पागल हैं.' दूसरे ने लिखा- 'किधर से लिया टी-शर्ट?' एक अन्य ने लिखा- 'वड़ा पाव लुक', वहीं एक और यूजर ने तंस कसा- 'दिन पर दिन बूढ़ा होता जा रहा है.' लोग ये भी कयास लगा रहे हैं क‍ि अल्लू ने पुष्पा 2: द रूल के लिए अपना वजन बढ़ाया है. अब ये तो फिल्म आने पर ही पता चलेगा क‍ि अल्लू अर्जुन ने वजन क्यों बढ़ाया है. 

यूजर्स के कमेंट्स

'जिंदगी एक रेल की पटरी है' शायराना हुईं Mira Rajput, देवर ईशान खट्टर ने खींची भाभी की टांग

अल्लू के देसी स्टाइल के दीवाने थे लोग 

अल्लू अर्जुन को पिछले साल पुष्पा: द राइज में उनके देसी दमदार स्टाइल के लिए खूब पसंद किया गया था. डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू ने रश्म‍िका मंदाना के साथ काम किया था. फिल्म लाल चंदन की तस्करी पर बनी है जिसमें अल्लू ने पुष्पा का किरदार निभाया था. उनका दबंग अंदाज महीनों बाद भी फैंस के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है. अब फैंस को पुष्पा 2 का इंतजार है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें