scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

जवां दिखने के लिए बोटोक्स लेती है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, 64 साल की उम्र में खूबसूरती देख होंगे कायल

सबा फैसल
  • 1/9

ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को यंग और ब्यूटीफुल दिखने, खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. बढ़ती उम्र को छिपाने और हमेशा चमकती त्वचा को फ्लॉन्ट करने के लिए कई एक्ट्रेसेज कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट्स जैसे बोटोक्स कराती हैं. लेकिन हर कोई बोटोक्स कराने की बात डंके की चोट पर कबूलता नहीं है. कम ही एक्ट्रेसेज बिना शर्म के बोटोक्स कराने का खुलासा करती हैं. पाकिस्तान की सीनियर एक्ट्रेस सबा फैसल इनमें से एक हैं.

सबा फैसल
  • 2/9

साजिद हसन के चैट शो में सबा फैसल ने खुद को यंग दिखाने के लिए बोटोक्स ट्रीटमेंट लेने का खुलासा किया. सबा ने बताया कि ये इंडस्ट्री की जरूरत है और उन्होंने खूबसूरती को बनाए रखने के लिए कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट लिए हैं.

सबा फैसल
  • 3/9

सबा यहां ये बताना नहीं भूलीं कि उन्होंने इस ट्रीटमेंट को ओवर द टॉप जाकर नहीं लिया है. इसे इतना ज्यादा कभी नहीं लिया कि उनके फीचर्स ही बदल जाएं. चैट शो में सबा और साजिद ने इस ट्रीटमेंट को करने वाले परफेक्शनिस्ट डॉक्टर्स का भी  जिक्र किया. 

सबा फैसल
  • 4/9

सबा ने बताया कि उन्होंने भरोसेमंद डॉक्टर से ही हमेशा बोटोक्स लिया है. उन्होंने कहा- इन ट्रीटमेंट्स को लेने में कोई शर्म नहीं है. इसलिए मुझे इसे छुपाने की जरूरत महसूस नहीं होती है. क्यों मैं झूठ बोलूं? इन्हें लेने में कोई शर्म नहीं है. अगर अपनी एज में बेस्ट दिखने और लुक्स को मेंटेन करने के लिए ये ट्रीटमेंट्स फायदेमंद होते हैं तो आपको जरूर इन्हें लेना चाहिए.

सबा फैसल
  • 5/9

सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस के बोल्ड कंफेशन की तारीफ कर रहे हैं. जिस तरह से तमाम सेलेब्स अपने इन कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट्स को छुपाते फिरते हैं, उस पर सबा फैसल का यूं बोटोक्स कराने की बात को एडमिट करना काबिलेतारीफ है.

सबा फैसल
  • 6/9

सबा फैसल पाकिस्तान की जानी मानी अदाकारा हैं. वे वहां की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में शुमार की जाती हैं. सबा फैसल की उम्र 64 साल है. इस उम्र में भी वे जिस तरह से खुद को मेंटेन किए हुए हैं वो इंस्पायरिंग है. सबा फिट होने के साथ साथ बेहद स्टनिंग भी लगती हैं. 

सबा फैसल
  • 7/9

आपको जानकर यकीन नहीं होगा सबा तीन बच्चों की मां हैं. उनके 2 बेटे हैं और 1 बेटियां हैं. उनके पति का नाम फैसल सईद है. वे कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आए हैं. सबा पूर्व न्यूज एंकर हैं. उनकी पॉपुलर फिल्मों में रंगरेजा, Kaaf Kangna, रुपोश शामिल हैं.

सबा फैसल
  • 8/9

सबा फैसल सीरियल तुम जो मिले, Durr-e-Shehwar, हमसफर, हीर रांझा, मेरे खुदा, निकाह, गुजारिश, इश्क है, बद्दुआ, बदजात जैसे कई शोज शामिल हैं. सबा फैसल ने अपने 1 दशक से ज्यादा के करियर में बेहतरीन काम किया है. तभी तो वे फैंस की फेवरेट हैं. 

सबा फैसल
  • 9/9

(PHOTOS: Saba Faisal Instagram)