scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

लेस्बियन रोल में पार की बोल्डनेस की हदें, कौन हैं रामगोपाल वर्मा की फिल्म Dangerous Khatra की एक्ट्रेसेज?

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 1/8

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा 8 अप्रैल को बेहद बोल्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं. लेस्बियन लव स्टोरी पर बनी इस फिल्म का नाम खतरा डेंजरस है. सबसे खास बात ये है कि खतरा डेंजरस देश की सबसे पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा है. इसका ट्रेलर इतना बोल्ड है जिसे देख आपको होश ही उड़ जाएंगे.

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 2/8

इस फिल्म में साउथ की दो सेंसेशनल और हॉट डीवी अप्सरा रानी और नैना गांगुली ने लीड रोल प्ले किया है. दोनों के बीच फिल्माए गए बोल्ड और इंटीमेट सीन्स वायरल हो रहे हैं. बेडरूम रोमांस से लेकर किसिंग सीन्स तक, अप्सरा और नैना ने भरपूर बोल्डेस दिखाई है. इस रिपोर्ट में जानते हैं अप्सरा रानी और नैना गांगुली की.
 

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 3/8

सिजलिंग अप्सरा रानी की असली नाम Anketa Maharana हैं. तेलुगू फिल्मों की वे जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. रानी का जन्म देहरादून में हुआ था. वे ओडिया हिंदू फैमिली में जन्मीं. बचपन से ही अप्सरा को मॉडलिंग और एक्टिंग से प्यार था. 

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 4/8

स्कूलिंग के बाद अप्सरा ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. हायर स्टडी कंप्लीट करने के बाद अप्सरा ने शोबिज इंडस्ट्री में कदम रखा. अप्सरा की डेब्यू फिल्म 4 लेटर्स थी. मूवी डी कंपनी में उन्हें आइटम नंबर किया था. अप्सरा रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं. बिकिनी और मोनोकनी में अप्सरा की ग्लैरमस तस्वीरें फैंस के होश उड़ा देती हैं. 

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 5/8

अब बात करते हैं नैना गांगुली की. नैना हिंदी और तेलूगू फिल्मों में काम करती हैं. नैना को उनकी फिल्म 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' से पहचान मिली. इस फिल्म में नैना का काम नोटिस किया गया.
 

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 6/8

नैना ने साल 2016 में एक्टिंग डेब्यू किया था. वे फिल्म Vangaveeti में नजर आई थीं. ये तेलुगू फिल्म है. इसके बाद नैना ने हिंदी मूवी 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' में काम किया. ये शॉर्ट फिल्म थी. जिसकी काफी चर्चा हुई थी.

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 7/8

नैना ने हिंदी फिल्म डी कंपनी में भी काम किया है. वे बंगाली वेब सीरीज Charitraheen, Charitraheen 2 में नजर आईं. अपनी को-एक्ट्रेस अप्सरा रानी की तरह नैना भी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती हैं. फिल्मोंं में ही नहीं रियल  लाइफ में भी नैना ग्लैमरस हैं.
 

अप्सरा रानी और नैना गांगुली
  • 8/8

नैना और अप्सरा की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने तहलका मचा दिया है. ट्रेलर में जब जब वे स्क्रीन पर दिखी हैं, एक दूसरे के प्यार में रंगी नजर आईं. नैना और अप्सरा की फिल्म को रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया है. समलैंगिकता पर बनी ये फिल्म रिलीज के बाद क्या धमाल दिखाती है, ये 8 अप्रैल को ही पता चलेगा. 
 

फोटोज: नैना गांगुली-अप्सरा रानी इंस्टाग्राम