scorecardresearch
 
टीवी

बिकिनी फोटोज पर मचा बवाल, पति पर लगाया डोमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप, विवादों से Mandana Karimi का नाता

मंदाना करीमी
  • 1/8

एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी एक बार फिर से चर्चा में हैं. लेकिन इस बार मंदाना किसी कंट्रोवर्सी की वजह से नहीं, बल्कि कॉन्ट्रोवर्शियल शो लॉक अप में एंट्री करने को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस 9 के बाद मंदाना करीमी रियलिटी शो लॉक अप के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट होने जा रही हैं. 

मंदाना करीमी
  • 2/8

ईरान में जन्मीं मंदाना करीमी का नाम कंगना रनौत की कैदी बनने से पहले कई कंट्रोवर्सी से जुड़ चुका है. आइए आपको बताते हैं कितने विवादों से घिर चुकी हैं लॉक अप की कैदी मंदाना करीमी.

मंदाना करीमी
  • 3/8

धामर्कि भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लगे आरोप
ये बात किसी से छिपी नहीं है कि लॉक अप की नई कंटेस्टेंट मंदाना करीमी का विवादों से गहरा नाता रहा है. एक्ट्रेस को कई बार बिकिनी पहनने पर ट्रोल किया जा चुका है. मंदाना ने रमजान के पाक महीने में बिकिनी में अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे, जिसपर यूजर्स काफी भड़क गए थे और एक्ट्रेस को रमजान के पाक महीने में बिकिनी पहनने पर जमकर ट्रोल किया गया था. कई यूजर्स ने मंदाना पर धामर्कि भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था. 
 

मंदाना करीमी
  • 4/8

टॉपलेस फोटो पर मचा बवाल
मंदाना करीमी के सिर्फ बिकिनी फोटोज पर ही नहीं बल्कि टॉपलेस फोटोज पर भी बवाल मच चुका है. एक्ट्रेस को टॉपलेस फोटो शेयर करने पर यूजर्स ने काफी खरी खोटी सुनाई थी. बोल्ड तस्वीर में मंदाना टॉपलेस होकर बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं, जिसपर कई लोगों ने ऐतराज जताया था.

मंदाना करीमी
  • 5/8

तलाक को लेकर रहीं चर्चा में
मंदाना अपनी लव लाइफ को लेकर भी विवादों में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाने के 7 महीने के अंदर ही उनसे तलाक लेने का फैसला ले लिया था. एक्ट्रेस ने  पति और सास-ससुर पर आरोप लगाया था कि वो लोग उन्हें  हिंदू धर्म अपनाने को लेकर फोर्स करते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से ही हुई थी. 

मंदाना करीमी
  • 6/8

ससुराल वालों पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप
मंदाना करीमी उस वक्त भी चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने अपने ससुरालवालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.  मंदाना ने कहा था कि उनके ससुरालवाले उनको एक्टिंग करियर छोड़ने को लेकर जोर-जबरदस्ती करते थे. मंदाना ने ये भी आरोप लगाया था कि उनके ससुरालवालों ने उन्हें घर से निकाल दिया था. 

मंदाना करीमी
  • 7/8

मंदाना करीमी ने साजिद खान पर लगाया था शोषण का आरोप
मंदाना करीमी फिल्ममेकर साजिद खान पर भी बड़ा आरोप लगा चुकी हैं, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया था. मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि साजिद खान ने साल 2014 में आई फिल्म हमशकल्स में रोल देने के लिए उन्हें अपने ऑफिस बुलाकर कपड़े उतारने को कहा था. मंदाना ने कहा था- मैं हमशकल्स को लेकर साजिद खान के कॉन्टैक्ट में थी. मैं उनके ऑफिस गई थी. जब मैं उनके रूम में थी तब उन्होंने मुझसे कहा था लवली पिक्चर्स, लेकिन आपको कपड़े उतारने होंगे.
 

मंदाना करीमी
  • 8/8

अब मंदाना बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत की जेल में कैद हो रही हैं. लॉक अप में रहकर एक्ट्रेस क्या तहलका मचाएंगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा. 

 

(Photo credit- @mandanakarimi Instagram)