scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

मालदीव में काजल का हनीमून, सोशल मीडिया पर वायरल लग्जरी ट्रिप की फोटोज

काजल अग्रवाल
  • 1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके हसबैंड गौतम किचलू मालदीव में हनीमून मना कर वापस आ गए है. काजल ने मालदीव वेकेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो कि वायरल हो चुकी हैं. इन फोटोज में काजल बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और खूब एन्जॉय भी कर रहीं है. 

काजल अग्रवाल
  • 2/8

कुछ फोटो में वह गौतम के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं. तो कुछ अकेली तस्वीरें क्लिक करा रही है. बॉलीवुड सितारों की तरह, अगर आप समुद्र तट पर जाने का प्लान बना रहे हैं, तो काजल अग्रवाल के फैशन सेंस से आप आइडिया ले सकते है. 

काजल अग्रवाल
  • 3/8

काजल अग्रवाल द्वारा अपने मालदीव हनीमून से साझा की गई पहली तस्वीरों में, अभिनेत्री को लाल रंग की बेहद खूबसूरत कपड़े पहने देखा जा सकता है. काजल ने अपने लुक को काफी अच्छा बनाया है. 

काजल अग्रवाल
  • 4/8

काजल और उनके पति गौतम ने मालदीव की कई तस्वीरें साझा की. जिसमे दोनों खूब एन्जॉय करते दिखें.  काजल और गौतम के फैंस दोनों को एक साथ देखना भी पसंद करते है. 

काजल अग्रवाल
  • 5/8

काजल और गौतम ने 30 अक्टूबर को मुंबई पंजाबी और कश्मीरी रीति-रिवाजों से शादी की थी. शादी के सभी फंक्शन होटल ताज में हुए थे. काजल शादी के दिन से ही सोशल मीडिया पर वेडिंग और बाकी रस्मों की फोटो शेयर कर रही हैं. करवाचौथ हो या हनीमून काजल ने हर जगह की तस्वीरें साझा की. 

काजल अग्रवाल
  • 6/8

काजल ने एक इंटरव्यू में कहा- गौतम और मैंने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और हम 7 साल से दोस्त हैं. हम दोस्त के तौर पर हर कदम साथ रहे हैं, जो एक-दूसरे की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण है. काजल आगे कहती हैं- हम मिलते रहते थे. फिर चाहे सोशल पार्टी हो या फिर कोई पेशेवर काम. 

काजल अग्रवाल
  • 7/8

इसलिए जब लॉकडाउन के बीच कुछ सप्ताह तक हम एक-दूसरे से मिल नहीं सके, मास्क की आड़ में हमने एक-दूसरे की झलक देखी तो अहसास हुआ कि हमें साथ रहना चाहिए."
 

काजल अग्रवाल
  • 8/8

रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं. जबकि काजल 'सिंघम', स्पेशल 26, 'मगाधीरा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.